सड़क हादसे में पांच युवकों की हुई दर्दनाक मौत
सड़क हादसे में पांच युवकों की हुई दर्दनाक मौत
Share:

रतलाम: देश में जहां एक ओर लगातार ही सड़क हादसों में इजाफा होता जा रहा है। तो वहीं दूसरी ओर आम जनता भी इन हादसों से परेशान हो चुकी है। जानकारी के अनुसार बता दें कि सेंधवा में फोरलेन पर बरूफाटक के पास शुक्रवार रात एक सड़क हादसा हुआ है। जिसमें स्काॅर्पियो और ट्रक की जोरदार भिड़ंत में जिला विकास प्राधिकरण के सहायक परियोजना अधिकारी दीपकराय माथुर के बेटे रवि उर्फ सुदीप सहित सैलाना के पांच युवकों की मौत हो गई है।

मौसम विभाग के अनुसार देश की हवा में हुआ है परिवर्तन

यहां बता दें कि गंभीर रूप से घायल स्कार्पियो चालक को इंदौर रैफर किया है। वहीं बता दें कि कार सवार युवक सैलाना से शिर्डी जा रहे थे। तभी अचानक दुर्घटना की जानकारी मिलने पर मृतकों और घायल के परिजन सैलाना से रवाना हो गए। इसके साथ ही मामले का ठिकरी थाने में प्रकरण दर्ज किया है।

सुप्रीम कोर्ट ने 700 सैन्य अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने वाली याचिका को खारिज किया

वहीं जानकारी के अनुसार बता देें कि रवि उर्फ सुदीपराय के साथ उसके दोस्त प्रकाश पारगी, प्रकाश सिसौदिया, हरिदास बैरागी और संतोष चारण शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे स्कार्पियो से शिर्डी के लिए रवाना हुए थे। स्कार्पियो सुदीप की थी और दिनेश चारण चला रहा था। वहीं बता दें कि सेंधवा में फोरलेन पर बरुफाटक के पास शाम करीब 7 बजे अनियंत्रित स्कार्पियो डिवाइडर फांदकर दूसरी साइड पर चली गई और सामने से आ रहे ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। वहीं दुर्घटना में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई।


खबरें और भी 

सांसद बृजभूषण के बिगड़े बोल, कहा मेरी अनुमति के बिना कहीं नहीं जा पाते हनुमान

दिल्ली: जंतर मंतर पर जुटे हजारों किसान, सबकी एक ही मांग

नहीं थम रहा बजरंग बली की जाति पर उपजा विवाद, अब भजपा मंत्री ने उन्हें बताया आर्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -