‘सिंघम 3’ में अजय देवगन नहीं बल्कि साउथ फिल्मों का ये मशहूर विलेन होगा हीरो

बॉलीवुड की सुपरहिट मूवी ‘सिंघम’ एवं ‘सिंघम रिटर्न्स’ की जबरदस्त कामयाबी के पश्चात् अब मूवी सिंघम 3 की तैयारियां भी आरम्भ हो चुकी हैं। एक ओर जहां पहली दोनों मूवीज में अजय देवगन ने सिंघम की भूमिका में प्रशंसकों का भरपूर मनोरंजन किया था तो वहीं अब सिंघम 3 में उनके स्थान पर टॉलीवुड के विलेन ठाकुर अनूप सिंह को लिया जा रहा हैं।

कई टेलीविज़न सीरियल्स जैसे महाभारत एवं टॉलीवुड की फिल्में करने के पश्चात् ठाकुर अनूप सिंह फिल्म सिंघम 3 से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। बता दें कि तमिल की बेहतरीन मूवी ‘सिंघम 3’ में अभिनेता सूर्या के ऑपोजिट ठाकुर अनूप सिंह ने बतौर विलेन लीड किरदार अदा किया था। ठाकुर अनूप सिंह ने अपने बॉलीवुड डेब्यू एवं मूवी से संबंधित कई इंट्रेस्टिंग बातें हमसे साझा की।

वही ठाकुर अनूप सिंह बोलते हैं, ‘यदि आपने दक्षिण भारतीय फिल्म की सिंघम 3 देखी हो तो आप जानते होंगे कि उस मूवी में सूर्या सर पुलिसवाले की भूमिका में थे तथा मैं विलेन की भूमिका में था मगर इस मूवी के हिन्दी रीमेक में मैं सूर्या सर की भूमिका में नज़र आऊंगा। फिल्म की तैयारियां आरम्भ हो चुकी हैं तथा मैं इस मूवी को लेकर बहुत उत्साहित भी हूं। इस मूवी को गुड्डू धनोआ निर्देशित करने जा रहे हैं तो ये मेरी वास्तव में खुशनसीबी है कि जिन्होंने कई बड़े स्टार्स को लॉन्च किया वो मुझे भी बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे।’ ठाकुर अनूप सिंह आगे बोलते हैं, ‘मैंने अपने करियर में दक्षिण भारतीय की जितनी भी मूवीज की हैं उनमें मैंने केवल विलेन के ही भूमिका निभाई हैं तो उन भूमिकाओं को निभाते निभाते मुझे ऐसा लगने लगा कि अब मैं हीरो का रोल भी कर सकता हूं। 

मोबाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़, पुलिस ने जब्त किए 70 से अधिक चोरी हुए फ़ोन्स

शहनाज गिल को मिली एक और बड़ी कामयाबी, डब्बू रतनानी का पोस्ट देख झूमे फैंस

Pegasus मामले पर आज कांग्रेस का हल्ला बोल, देशभर में प्रेस वार्ता कर केंद्र को घेरने का प्लान

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -