राहुल ने राजनाथ सिंह पर साधा निशाना
राहुल ने राजनाथ सिंह पर साधा निशाना
Share:

गृह मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा एक कार्यक्रम के दौरान कही हुई पर राहुल गाँधी ने पर तंज कसा हैं. राहुल ने कहा, 'राजनाथ सिंह जी पाकिस्तान भारत को धार्मिक आधार पर बांटने की कोशिश कर रहा है. क्या आपको यह लगा कि आप और आपके बॉस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी ठीक वैसा ही कर रहे हैं.'

हो कि राजनाथ सिंह रविवार को शहीदों के सम्मान में हो रहे कार्यक्रम में भाग लेने जम्मू कश्मीर गए थे. जम्मू कश्मीर के कठुआ में होने वाले इस कार्यक्रम में भाग लेते हुए राजनाथ सिंह जी ने कहा कि पाकिस्तान धार्मिक आधार पर भारत को बांटने का षड्यंत्र कर रहा है लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाएगा. इसी बात को लेकर राहुल ने राजनाथ सिंह पर सवाली हमला कर दिया.

कार्यक्रम के दौरान राजनाथ सिंह जी ने कहा कि भारत में छेड़े गए छद्म युद्ध आतंकवाद के सहारे पड़ोसी मुल्क चाहता है कि वह जम्मू कश्मीर को भारत से अलग कर देगा तो यह भूल जाए. आगे उन्होंने कहा की आतंकवाद बहादुर लोगो का हथियार नही हो सकता हैं ये तो कायरों का हथियार हैं पाकिस्तान को ये बात समझनी चाहिए. राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इस बार युद्ध हुआ तो उसके 10 टुकड़े होंगे. पाकिस्तान शायद ये भूल गया हैं कि 1971 के युद्ध के बाद उसके दो टुकड़े हो गए थे. 

अखिलेश यादव के ख़ास सन्नी यादव से 200 करोड़ जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -