उदित नारायण को जान से मारने की धमकी, इस तरह पहरा दे रही पुलिस
उदित नारायण को जान से मारने की धमकी, इस तरह पहरा दे रही पुलिस
Share:

बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर उदित नारायण को पिछले एक महीने से जान से मारने की धमकियां लगातार मिल रही हैं. जानकारी की माने तो उदित नारायण ने दो हफ्ते पहले पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और उनका कहना है कि पिछले एक महीने से कोई शख्स उन्हें फोन पर नुकसान पहुंचाने की लगातार धमकियां दे रहा है. हलांकि कॉलर ने उनसे अभी तक पैसों की कोई मांग नहीं की है.

बता दें कि पुलिस शिकायत दर्ज होने के बाद से ही लगातार धमकी देने वाले शख्स की खोज में लगी हुईं है. वहीं फोन नंबर की लोकेशन बिहार की सामने आ रही है. पुलिस के मुताबिक उदित को चोरी के मोबाइल से कॉल कर धमकियां मिल रही हैं. एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो अब पुलिस की एक टीम बिहार जाकर इस मामले में जांच करने की तैयारी में बताइए जा रही है.

बता दें कि दिग्गज गायक उदित मुंबई के अंधेरी वेस्ट में रहते हैं और दो हफ्ते पहले उदित नारायण ने अंबोली पुलिस स्टेशन में इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई है. इसके बाद से हरकत में आने के बाद पुलिस तहकीकात में लगी है. इस मामले में अंबोली पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर ने कहा है कि वो उदित नारायण का बयान दर्ज कर चुके हैं. स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसिजर (SOP) के तहत उदित नारायण की कंप्लेंट को जरूरी तहकीकात के लिए क्राइम ब्रांच की AEC को सौंप दिया गया है और खबर है कि पुलिस उदित के घर के बाहर आम कपड़ों में पहरा दे रही है. 

मालदीव्स से सामने आई सुहाना खान की तस्वीर, दिखीं बेहद स्टनिंग

शेखर कपूर पर बरस पड़ें जावेद अख्तर, कहा- जिन्होंने आपको गले लगाया...'

'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के बाद कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये बिग बी

अमिताभ ने किया ट्वीट, कहा- जब शरीर और आत्मा दोनों कहे तो किसकी सुने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -