कार एक्सीडेंट में बॉलीवुड के इस मशहूर कलाकार की हुई मौत
कार एक्सीडेंट में बॉलीवुड के इस मशहूर कलाकार की हुई मौत
Share:

बॉलीवुड ने हाल ही में अपने एक और नायाब कलाकार को खो दिया है. 90 के दशक के मशहूर रीमिक्स सिंगर नितिन बाली का सोमवार को एक्सीडेंट हो गया था जिसके बाद मंगलवार को उनका निधन हो गया. कार एक्सीडेंट में उनके सिर पर गहरे जख्म हो गए थे. एक्सीडेंट के कुछ समय बाद तक तो नितिन नार्मल थे यहाँ तक कि वो अपने घर भी चले गए थे. लेकिन उसके बाद उनकी हालत धीरे-धीरे बिगड़ती जा रहीं थी.

जानकारी के मुताबिक नितिन मुंबई में बोरीवली से अपने घर मालदा जा रहे थे और इस दौरान वो हादसे का शिकार हो गए. नितिन को तुरंत पास ही के अस्पताल ले जाया गया था लेकिन उस समय तक भी उनकी हालत इतनी ज्यादा गंभीर नहीं थी. डॉक्टर्स से ड्रेसिंग कराने और फर्स्टएड ट्रीटमेंट लेने के बाद नितिन घर चले गए थे. घर लौटते ही नितिन को खून की उल्टियां होना शुरू हो गई जिसके बाद उन्हें फिर से अस्पताल लाया गया था.

डॉक्टर्स ने तुरंत ही नितिन का इलाज करना शुरू कर दिया था लेकिन इस दौरान ही उन्होंने दम तोड़ दिया. नितिन की मौत की पुष्टि उनकी भतीजी ने सोशल मीडिया के माध्यम से की है. आपको बता दें नितिन को उनके रिमिक्स सॉन्ग्स के कारण प्रसिद्धि हासिल हुई थी. उनका कोई सॉन्ग अगर सबसे ज्यादा हिट हुआ था तो वो है 'नीले नीले अंबर पर'. इस सॉन्ग के रिमिक्स वर्जन ने नितिन को रातोंरात स्टार बना दिया था. नितिन की शादी मशहूर वीजे रूबी भाटिया से हुई थी.

बॉलीवुड अपडेट...

टीटू की स्वीटी ने शेयर की हॉट फोटोज,देख कर दिल हुआ गार्डन

#metoo इस मशहूर सिंगर ने महिला को जबरदस्ती किया किस और फिर उसका ये अंग नोंच डाला...

इस 'फ्राइडे' 'हेलीकॉप्टर' में बैठकर खाएं 'जलेबी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -