सलमान संग स्क्रीन शेयर करना चाहती है यह पंजाबी गायिका
सलमान संग स्क्रीन शेयर करना चाहती है यह पंजाबी गायिका
Share:

पंजाबी इंडस्ट्री में कई अदाकाराएं हैं जो अपने खूबसूरत अंदाज से सभी का दिल जीत लेती हैं। वैसे इन्ही में शामिल हैं सारा गुरपाल। इन सिनो आप सारा को बिग बॉस 14 में देख रहे होंगे। वह इस शो में धमाल मचा रहीं हैं। गायिका सारा गुरपाल अपनी आवाज से लाखों दिलों में बसी हैं। वैसे उनका कहना है कि वह शो के मेजबान और बॉलीवुड सुपरस्टार के बहुत बड़े प्रशंसक हैं।

केवल यही नहीं, बल्कि उन्होंने सलमान संग काम करने की अपनी इच्छा के संकेत भी दिए। जी दरअसल सारा ने एक वेबसाइट को बताया है कि, 'अगर मुझे कभी सलमान संग काम करने का मौका मिलता है, तो मैं पागल हो जाऊंगी।' वहीं पंजाबी गायिका सारा का कहना है कि उन्हें अपने गृह राज्य में किए अपने काम पर बेहद गर्व है।

जी दरअसल उनका कहना है कि 'बिग बॉस' जैसे किसी नेशनल प्लेटफॉर्म पर ब्रेक मिलना बहुत बड़ी बात है और इसका पूरा श्रेय वह पंजाबी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने काम को देती हैं। वैसे उन्होंने आगे यह भी कहा कि, 'आज मैं जहां हूं, वह पंजाब की ही वजह से हूं इसलिए यह हमेशा पहले नंबर पर रहेगा। लोग मुझे इस वजह से जानते हैं क्योंकि मैंने पंजाब में काम किया हुआ है। 'बिग बॉस' भी इसी काम की वजह से है।' सारा को आप सभी ने अब तक कई बेहतरीन पंजाबी फिल्मों और गानों में देखा होगा।

जानिए कौन हैं रोहनप्रीत सिंह, जिसके प्यार में पागल हो गईं हैं नेहा कक्कड़

बिग बॉस 14 में जाने के सवाल पर बोली शहनाज- 'क्यों जाऊं मैं दोबारा'

जानिए कौन हैं रोहनप्रीत सिंह, जिसके प्यार में पागल हो गईं हैं नेहा कक्कड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -