फोटोज हटाने पर भड़की सिंगर मैडोना, कहा- "इस अंग से तो एक बच्चे को पोषण मिलता..."

हमेशा ही अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के लिए सुर्ख़ियों में रहने वाली पॉप स्टार मैडोना ने एक बार फिर बवाल मचा दिया है. गाने और स्टाइल से विश्वभर में लाखों फैंस को दीवाना करने वाली मैडोना सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर उनकी फोटोज को डिलीट करने पर भड़क गई हैं .

बिना जानकारी के तस्वीर डिलीट करने पर भड़की: मैडोना सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है . उनके हर पोस्ट पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स भी किए जाते है. ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक फोटोज साझा की थी जिसमें उनके निजी अंग दिखाई दे रहे थे. जहां फैंस को तो उनकी फोटोज को बहुत ही पसन्द आई लेकिन Instagram ने उन फोटोज को डिलीट कर दिया. वहीं इस बात से सिंगर इतनी भड़क गईं कि उन्होंने वापस इन ही फोटोज को रिपोस्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर नाराजगी जताते हुए लिखा, “मैं उन तस्वीरों को फिर से पोस्ट कर रही हूं जिन्हें इंस्टाग्राम ने बिना किसी चेतावनी या सूचना के ही डिलीट कर दिया था. उन्होंने इस कदम को उठाते हुए ये वजह बताई है कि उनके निजी अंग का एक छोटा सा हिस्सा उजागर हो गया था.

अचंभे में है गायिका: मीडिआ रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने नाराजगी जताते हुए ये भी बोला है कि अभी भी मेरे लिए आश्चर्यजनक है कि हम एक ऐसी संस्कृति में रहते हैं जो इस चीज को छोड़कर एक महिला के शरीर के हर भाग को दिखाने की मंज़ूरी देती है. जबकि इस अंग से तो एक बच्चे को पोषण मिलता है. ये बेहद दुखद है.

6 बच्चों की मां मैडोना स्टाइल में करती सबकी छुट्टी:  इस बात को हर कोई जानता ही  होगा कि मैडोना एक जमाने में वह फैशन ट्रेंड सेट करती थीं हालांकि अब भी उनके ग्लैमर कही से कही तक कोई भी कमी नहीं आई है. वे सोलो टूरिंग के द्वारा दुनिया में सबसे अधिक कमाई करने वाली सिंगर्स में से एक कही जाती है. 1984 में मैडोना का म्यूजिक एलबम “लाइक ए वर्जिन’ ने बहुत धूम मचाई थी. मैडोना 63 वर्ष की हैं और 6 बच्चों की मां हैं जिनमें से 4 बच्चों को उन्हें गोद लिया है.

मैडोना दो विवाह कर  चुकी हैं हालांकि उनकी दोनों शादी टूट चुकी हैं और फिल्हाल वो ब्राजीलियन मॉडल केविन सैंपियो को डेट  करती हुई नज़र आ रही है. जो उनसे उम्र में काफी छोटे हैं और अपने से काफी छोटे उम्र के लड़के को डेट करने पर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madonna (@madonna)

ऑरेंज शॉर्ट स्कर्ट में एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो ने लगाई आग, वायरल हो गई तस्वीरें

khloe kardashian ने तस्वीर शेयर कर कही ये बात

Emily Ratajkowski ने शेयर की अपनी ऐसी तस्वीर कि फैंस भी हो गए दीवाने

Most Popular

- Sponsored Advert -