बेचैनी के वक्त में ऐसा महसूस करती है गायिका लिजो

बेचैनी के वक्त में ऐसा महसूस करती है गायिका लिजो

गायक लिजो ने हाल ही में अपनी बेचैनी से जुड़े कई खुलासे किए है. दरअसल जब गायिका बेचैनी से जूझती हैं तो मरने जैसा महसूस करनी लगती है. हाल ही में  गायिका ने अपनी एंजाइटी के बारे में अनुभव साझा किए है. और कहा कैसे उन्हें सकरुलर ब्रीदिंग से बेहतर महसूस करने में सहायता मिलती है.  

विदेशी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गायिका लिजो ने कहा, 'कभी-कभी मेरे थॉट्स इतने नेगेटिव हो जाते हैं कि मुझे ऐसा लगने लगता है कि मैं मर रही हूं. मैंने ऐसा होने पर सांस लेना सीख लिया है. इससे मुझे एंजाइटी से लड़ने में सहायता मिलती है.   गायिका ने आगे कहा मैं तब तक रोती हूं और थैरेपिस्ट से बात करती हूं जब तक कि मेरी सारी असहय भावनाएं निकल नहीं जातीं है. ' हालांकि उन्होंने इस बात पर भी तबाव दिया है की दूसरों से बात करना कितना आवश्यक है.

इस संबंध में गायिका ने कहा है की, 'ऐसे लोग हैं जिनमें केमिकल असंतुलन की प्रॉब्लम होती है और सिर्फ सांस लेने से उनके लक्षण गायब नहीं होंगे. कुछ मामलों में मनोवैज्ञानिक सहायता और दवा की जरुरत होती है. इसीलिए दूसरों से बात जरूर करें. ' गायिका लिजो को उनके गाने 'ट्रुथ हर्ट्स' के लिए पहचाना जाता है.

अभिनेत्री केली प्रेस्टन ने दुनिया को कहा अलविदा, दो साल से लड़ रही थी कैंसर से जंग

लिसा मैरी प्रेस्ली के बेटे बेंजामिन ने 27 वर्ष के उम्र में की आत्महत्या

एक्टर आर्मी और एलिजाबेथ ने 10 साल बाद लिया ये बड़ा फैसला