कोरोना वायरस के चपेट में आए हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन
कोरोना वायरस के चपेट में आए हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन
Share:

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस तेज़ी से फैलता जा रहा है. इस वायरस का असर न सिर्फ आम लोगों पर देखा जा रहा है बल्कि इसकी चपेट में हॉलीवुड स्टार भी आ गए हैं. फॉरेस्ट गम्प, कैप्टन फिलिप और द पोस्ट जैसी फिल्मों में काम कर चुके हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं, न सिर्फ एक्टर बल्कि उनकी पत्नी रीटा विल्सन का टेस्ट पॉजीटिव आ गया है.

हैंक्स ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि वो और उनकी पत्नी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. टॉम हैंक्स के कोरोना वायरस का शिकार होने की खबर से उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं. फैंस ट्विटर पर उनकी अच्छी सेहत की कामना कर रहे हैं और उन्हें अपना ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं.

आपको बात दें कि टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी एल्विस प्रेसली फिल्म की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे और यहीं एक्टर की तबीयत बिगड़ गयी थी. एक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बारे में पूरी जानकारी दे दी है. टॉम ने एक फोटो ट्वीट किया जिसें ग्ल्वस नज़र आ रहा है. इसके साथ एक्टर ने लिखा, ‘हैलो दोस्तों, रीता और मैं ऑस्ट्रेलिया में हैं. हमें हल्की-सी थकान महसूस हो रही हैं, जैसे ठंड लग गई हो, शरीश में दर्द भी है, हल्का-सा बुखार भी है. जैसा कि दुनिया में चल रहा है, हम भी कोरोना वायरसे के टेस्ट के लिए गए और हम पॉज़टिव पाए गए. ' उन्होंने आगे लिखा कि वे मेडिकल ऑफ़िशियल द्वारा जारी प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहे हैं’. हैंक्स कुछ वक्त के लिए अब लोगों से दूरी बनाए रहेंगे. उन्होंने अपने फैंस को दिलासा देते हुए लिखा कि वह अपने स्वास्थ्य के बारे में बताते रहेंगे.

पॉप स्टार बनना चाहती थीं यह मशहूर अभिनेत्री

चार्ली शीन ने दुष्कर्म के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, बोली चौकाने वाली बात

हार्वे वेंस्टीन खुद को बचाने के लिए इन दिग्गजों को भेज रहे ई-मेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -