चीन में इस वजह से ब्लैक विडो की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई रद्द
चीन में इस वजह से ब्लैक विडो की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई रद्द
Share:

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के वजह से दहशत बनी हुई है. इसे महामारी घोषित करने के बाद मार्वेल स्टूडियोज की अगली फिल्म ब्लैक विडो की चीन में प्रस्तावित स्पेशल स्क्रीनिंग रद्द कर दी गई है. भारत सरकार ने भी एक संदेश भेजकर लोगों से चीन, दक्षिण कोरिया व अन्य कोरोनो प्रभावित देशों की यात्रा न करने की सलाह जारी की है. इस बीच मार्वेल स्टूडियोज की डिजनी प्लस के लिए बन रही सीरीज द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर की शूटिंग स्थगित हो जाने की भी जानकारी मिली है. एशिया प्रशांत महासागर क्षेत्र के देशों के चुनिंदा पत्रकारों के लिए मार्वेल स्टूडियोज ने इसी महीने के अंत में चीन में फिल्म ब्लैक विडो की स्पेशल स्क्रीनिंग और फिल्म में टाइटल रोल निभा रहीं स्कारलेट जोहानसन के इंटरव्यू की योजना बनाई थी. इस फिल्म को लेकर मार्वेल के प्रशंसकों में पिछले साल से ही काफी बेकरारी है. मार्वेल सिनेमैटिक यूनीवर्स में एवेंजर्स एंडगेम के बाद मार्वेल की ये पहली फिल्म है.

चीन में प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर भारत समेत सभी एशियाई और प्रशांत क्षेत्र के देशों के स्थानीय कार्यालयों में चल रही तैयारियों को रोक दिया गया है. भारत सरकार ने दो दिन पहले ही चीन, दक्षिण कोरिया आदि देशों की यात्रा न करने के लिए लोगों के पास एसएमएस भेजे हैं. इस संदेश के बाद चीन में प्रस्तावित ये कार्यक्रम रदद हो गया है.

वहीं ये खबर समाने आ रही है कि मार्वेल सिनेमैटिक यूनीवर्स के चौथे चरण के लिए बन रही बहुचर्चित सीरीज द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर की प्राग में प्रस्तावित शूटिंग रह रद्द हो गई है. सेबेस्टियन स्टैन और एंथन मैकी स्टारर इस सीरीज की शूटिंग अटलांटा में कई महीनों से चलती रही है. इसका एक हफ्ते का एक शेड्यूल प्राग में फिल्माया जाना था लेकिन टीम के प्राग पहुंचने के बाद इसके होटल से बाहर निकलने को सुरक्षित नहीं समझा गया. इसके बाद सीरीज निर्माताओं ने पूरी टीम को अटलांटा वापस बुला लिया है.

पॉप स्टार बनना चाहती थीं यह मशहूर अभिनेत्री

चार्ली शीन ने दुष्कर्म के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, बोली चौकाने वाली बात

हार्वे वेंस्टीन खुद को बचाने के लिए इन दिग्गजों को भेज रहे ई-मेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -