अदनान सामी ने बंद कर दी पाकिस्तानियों की बोलती, कहा- कश्मीर भारत का...
अदनान सामी ने बंद कर दी पाकिस्तानियों की बोलती, कहा- कश्मीर भारत का...
Share:

बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी को साल 2016 में भारत की नागरिकता मिली थी और अब वे अपने परिवार के साथ भारत में ही रहते हैं. अदनान द्वारा कई मौकों पर भारत के सपोर्ट में बयान दिया गया है. लेकिन सिंगर के इन बयानों से पाकिस्तान को काफी बुरा लगता है. बता दें कि भारत का समर्थन करने पर कई बार अदनान को पाकिस्तानी यूजर्स की ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा है.

बता दें कि अब एक यूजर द्वारा अदनान को जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के मुद्दे पर घेरने की कोशिश की थी, हालांकि अदनान द्वारा शानदार जवाब ने पाकिस्तानी यूजर की बोलती बंद कर दी है. दरअसल, बात यह है कि ट्विटर पर एक शख्स ने लिखा है कि- ''अदनान सामी अगर तुम में हिम्मत है तो कश्मीर के मामले पर मैसेज करके दिखाओ. फिर देखो तेरा ये इंडिया क्या हाल करता है.''

इसके जवाब मेंअदनान ने लिखा कि- ''क्यों नहीं... कश्मीर भारत का अहम हिस्सा है. उस चीज में अपनी नाक घुसाने की जरूरत नहीं है जिससे तुम्हारा कोई ताल्लुक ना हो.'' सिंगर के इस ट्वीट से जहां पाकिस्तानी यूजर्स भड़के वहीं भारतीयों द्वारा अदनान सामी की तारीफ की गई है.

एक ट्रोलर द्वारा अदनान से यह भी पूछा कि आपने आखिरी बार बीफ कब खाया था? जवाब में अदनान ने कहा कि- ''दुनिया जानती है कि मैंने कितना खाया है. मुझे लगता है आप हमेशा बीफ खाते हो और इस महान उपलब्धि के अलावा तुमने क्या हासिल किया है, शिवाय कर्ज और लोड शेडिंग के.'' आपको जानकारी के लिए बता बता दें, अदनान सामी का जन्म लंदन में हुआ था और वे भारत के पॉपुलर सिंगर्स में से एक हैं. अदनान सामी को 'कभी तो नजर मिलाओ' और  'मुझको भी तो लिफ्ट करा दे' गानों से खूब पहचान मिली थी. अपने घटे हुए वजन की वजह से भी अदनान सामी सुर्खियों में रहे हैं.

 

44 साल पहले 'शोले' ने हिला दिया था बॉलीवुड, डायरेक्टर बोले- हर पीढ़ी का प्यार मिला

50 साल का हुआ ISRO, मिशन मंगल का नया गाना 'तोता उड़' रिलीज

अपने हिट गाने पर बेटे संग ठुमके ऋषि कपूर, नीतू ने वायरल किया वीडियो

बहन इनाया संग तैमूर ने मनाई राखी, सौतेली बहन सारा नहीं आईं घर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -