अभिजीत ने ऐसा क्यो कहा 'मैंने​ शाहरूख को रॉकस्टार बनाया है'
अभिजीत ने ऐसा क्यो कहा 'मैंने​ शाहरूख को रॉकस्टार बनाया है'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर ​अभिजीत भट्टाचार्य ने इस इंडस्ट्री में कई सारे गाने गाए हैं। अपने सिंगिंग करियर के अलावा वह अक्सर विवादों से भी घिरे रहते हैं। ऐसा कहा जा सकता है कि उनका विवादों से गहरा नाता है। हाल ही में उन्होंने किंग खान शाहरूख खान को लेकर ऐसा विवाद दिया है जिससे वह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए है।

इस मशहूर कलाकार को मिली बम से उड़ाने की धमकी, दर्ज की FIR

जी हां, हाल ही में अभिजीत ने कहा है कि उन्होंने ही शाहरूख खान को रॉक्स्टार बनाया है। उन्होंने किंग खान की मूवी में कई सारे गाने गाए हैं जिससे उनको पॉपुलरिटी मिली हैं। वह मेरी आवाज के कारण सुपरस्टार बने हैं। जब तक मैंने शाहरूख के लिए गाने गाए तब तक वह रॉकस्टार थे। आपको बता दें अभिजीत ने अब शाहरूख के लिए गाना गाने बंद कर दिया हैं। आखिरी बार उन्होंने फिल्म 'ओम शांति ओम' के 'धूम ताना' गाना गाया था इसके बाद से एक भी गाना किंग खान के लिए नहीं गाया है।

तनुश्री — नाना पाटेकर विवाद पर कल्याण मंत्री ने बयान में कही ऐसी बात जानकर दंग रह जाएंगे

इस विवाद की मुख्य वजह यह सामने आ रहीं है कि, आवाज मेरी थी लेकिन यही चीज कहीं भी नहीं दिखाई दिया। इससे मेरे आत्म सम्मान को बहुुत चोट लगी थी। फिल्म 'मैं हूं ना' में किंग खान को सबसे मिलवाया गया था लेकिन गायक से किसी को कभी नहीं मिलवाया। आपको बता दें अभिजीत ने किंग खान के लिए 'चलते-चलते', 'जरा सा झूम लू मैं', 'तॉबा तुम्हारे ये इशारे', 'मैं कोई ऐसा गीत गाऊं' आदि गीत गाए हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

बॉक्स आॅफिस पर ज्यादा धमाल नहीं मचा सकी यह फिल्म

तनुश्री दत्ता के सर्पोट में आया आर्टिस्ट असोसिएशन, कही बड़ी बात

'भूल भुलैया' के बाद एक बार फिर हॉरर कॉमेडी में दिखेंगे अक्षय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -