इस मशहूर कलाकार को मिली बम से उड़ाने की धमकी, दर्ज की FIR

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर मणिरत्नम को फ़ोन पर बम से उड़ाने की धमकी मिली हैें. उन्हें ये धमकी उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘चिक्का चिवंथा वानम’ के कारण मिली है. शुक्रवार को मणिरत्नम की फिल्म ‘चिक्का चिवंथा वानम’ सभी सिनेमाघरों में रिलीज़ की गई है. ये फिल्म मणिरत्नम की अब तक की सबसे बड़ी और हिट फिल्मों में से एक है. उनकी इस फिल्म के रिलीज़ होने के बाद ही मणिरत्नम को किसी अज्ञात शख्स ने फ़ोन लगाकर बम से उड़ाने की धमकी दी है.

राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा का दिखा प्राइवेट पार्ट, वीडियो हुआ वायरल

सूत्रों की माने तो मणिरत्नम को ये धमकी भरा कॉल उनकी हालिया रिलीज़ हुई फिल्म ‘चिक्का चिवंथा वानम’ के लिए ही आया था. बताया जा रहा है कि कुछ लोगों को उनकी फिल्म ‘चिक्का चिवंथा वानम’ के डायलॉग्स पसंद नहीं आए और इसकी वजह से उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर मणिरत्नम को उनके चेन्नई ऑफिस में कॉल करके बम से उड़ाने की धमकी दी है.

दिशा पटानी की वजह से अब सलमान के नक्शे कदम पर चलेंगे टाइगर

मणिरत्नम ने कॉल आने के बाद पुलिस को इस बारे में जानकारी दी जिसके बाद पुलिस अब ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उन्हें ये कॉल आया कहा से था. मणिरत्नम ने इस मामले को लेकर FIR भी दर्ज करवाई है और कानून से मदद मांगी है. 28 सितम्बर को ही मणिरत्नम की ये फिल्म रिलीज़ हुई थी जो अब चर्चा का विषय बन गई है. इस फिल्म को खूब पसंद भी किया जा रहा है. फिल्म में मुख्य किरदार में एसटीआर, अरुण विजय, ज्योतिका, विजय सेथुपथी, अरविंद समी, अदिति राव हैदरी, प्रकाश राज और जयसुधा जैसे कलाकार हैं.

लीवुड अपडेट... 

रॉयल वेडिंग के लिए जोधपुर के मेहरानगढ़ किले पहुंचे लव बर्ड्स निक-प्रियंका

कंगना के एक्सप्रेशन देखते ही यूजर्स ने किया ट्रोल, अपनी हंसी नहीं रोक पाएगे

कोर्ट ने प्रीति और नेस वाडिया को कहा यह मामला आप ही निपटा लें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -