सिंगापुर एयरलाइंस ने भारत के लिए उड़ानों की संख्या को बढ़ाने पर विचार किया
सिंगापुर एयरलाइंस ने भारत के लिए उड़ानों की संख्या को बढ़ाने पर विचार किया
Share:

सिंगापुर एयरलाइंस भारत के लिए उड़ानों की संख्या को बढ़ावा देने का इरादा रखती है, जहां समूह वर्तमान में अपनी पूर्व-महामारी क्षमता के लगभग 75% पर काम कर रहा है, भारतीय बाजार में यात्रा की मांग में एक मजबूत रिबाउंड के लिए धन्यवाद।

सिंगापुर एयरलाइंस (एसआईए) समूह, जिसमें पूर्ण-सेवा वाहक सिंगापुर एयरलाइंस और कम लागत वाले वाहक स्कूट शामिल हैं, अब 13 भारतीय गंतव्यों के लिए उड़ान भरता है। सिंगापुर एयरलाइंस के एक वरिष्ठ कार्यकारी ने सोमवार को कहा कि एयरलाइन आने वाले महीनों में भारत के लिए अतिरिक्त उड़ानों की घोषणा करने का इरादा रखती है। 

उन्होंने कहा, 'भारतीय बाजार भी जोरदार वापसी कर रहा है। हम अच्छे लोड कारकों को देख रहे हैं, हम उम्मीद है कि अगले दो अनुसूचियों पर उड़ान वृद्धि की घोषणा करने में सक्षम हो जाएगा , चाहे वह अक्टूबर में शुरू होने वाले शीतकालीन कार्यक्रम के लिए हो या यहां तक कि अगले साल के लिए भी, "सिंगापुर एयरलाइंस के कार्यकारी उपाध्यक्ष वाणिज्यिक ली लिक हसिन ने यहां चांगी हवाई अड्डे पर एक संवाददाता सम्मेलन में संवाददाताओं को बताया।

सिंगापुर एयरलाइंस के पास अब आठ भारतीय शहरों से सिंगापुर के लिए 73 साप्ताहिक उड़ानें हैं: चेन्नई, मुंबई, दिल्ली, बैंगलोर, कोलकाता, अहमदाबाद, कोच्चि और हैदराबाद। एयरलाइंस छह शहरों से अमृतसर, कोयंबटूर, हैदराबाद, तिरुचिरापल्ली, त्रिवेंद्रम और विशाखापत्तनम के लिए उड़ान भरता है।

 

भारत और पाकिस्तान ने चल रहे गतिरोध को कम करने के लिए बातचीत पर ज़ोर दिया : रिपोर्ट

दक्षिण-पश्चिमी ईरान में इमारत ढहने से 29 लोगों की मौत

इमरान खान ने की भारत की तारीफ बोले भारत स्वतंत्र है, हम गुलाम हैं

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -