सिनेविस्टा स्टूडियो में लगी आग
सिनेविस्टा स्टूडियो में लगी आग
Share:

मुंबईः मुंबई में एक बार फिर से आग लगी है. पर इस बार आग की चपेट स्टूडियो आया है इस बार जिस स्टूडियो में आग लगी है वो मुंबई के जाने-माने कांजुर मार्ग पर स्थित है इसका नाम सिनेविस्टा स्टूडियो है. वहीं इस स्टूडियो में टीवी सीरियल की शूटिंग होती है. बताया जा रहा है कि जिस वक्त ये आग लगी उस वक्त स्टूडियो में 'बेपनाह' और 'हासिल' धारावाहिक के सेट लगे हुए थे. बेपनाह शो की शूटिंग भी चल रही थी. लेकिन सभी कलाकारों को सुरक्षित घटना स्थल से निकाला लिया गया है. सुचना मिलते ही दमकल की छह गाड़ियां मौके पर पहुंची थी और आग पर काबू पा लिया गया है.

दरअसल ये घटना शनिवार रात 8 बजे की है उस समय इस स्टूडियो में शूटिंग चल रही थी. कि अचानक से इस स्टूडियो पर आग लग गई , देखते ही देखते पूरा स्टूडियो ही आग की चपेट में आ गया. आग के वक्त स्टुडियो में बेपनाह सीरियल से जुड़े 150 कलाकार और क्रू मेंबर स्टूडियो में मौजूद थे. 

आपको बता दें कि एक हफ्ते में मुंबई में ये तीसरी आग की घटना है. 29 दिसंबर का ही मुंबई के कमला मिल्स कंपाउंड में लगी भयंकर आग लगी थी जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई. मुंबई पुलिस इस घटना की जांच में जुटी हुई है और अब ये एक और आग का बड़ा मामला सामने आया है.

गुजरात में परेश धनानी होगें नेता प्रतिपक्ष

मैं खुद के स्टंट नहीं करता- लियाम नीसन

दलहन के क्षेत्रफल में हुआ इजाफा, गेहूं और सरसों का रकबा घटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -