दुःख में 'सिमरन' सब करे
दुःख में 'सिमरन' सब करे
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री बोले तो हमारी कंगना रनौत जो के अपनी रिलीज हो चुकी फिल्म 'सिमरन' के कारण खासा सुर्खियों में चल रही है. कल मुंबई में कंगना रनौत की फिल्म ‘सिमरन’ की स्क्रीनिंग हुई जिसमें कई बड़े सितारे पहुंचे. कंगना ने यहां पर फिल्म के डायरेक्टर हंसल मेहता के साथ पोज दिया. ये फिल्म देखने दंगल फेम फातिमा सना शेख भी पहुंची. बात करे अगर फिल्म के बारे में तो फिल्म अब धीरे धीरे दर्शको को पसंद भी आ रही है. कंगना की यह फिल्म कमाई के मामले में फरहान अख्तर की फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' से आगे निकल गई है.

आपको बता दे की अभिनेत्री कंगना रनौत की दमदार परफॉर्मेंस के चलते अब इस फिल्म को दर्शकों का साथ मिलता दिखाई दे रहा है. क्योंकि पहले दिन 2.77 करोड़ का बिजनेस करने वाली इस फिल्म को दूसरे दिन यानी शनिवार को दर्शकों का अच्छा साथ मिला. जिसके कारण इस फिल्म ने 3.76 करोड़ का कारोबार कर लिया है.

मतलब पहले दिन भले ही कंगना की फिल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई. लेकिन दूसरे दिन इस फिल्म का कमाई का ग्राफ बढ़ता दिखाई दिया. दो दिन के बाद अब कंगना की इस फिल्म ने कुल 6.53 करोड़ का बिजनेस कर लिया हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके फिल्म सिमरन की कमाई का आंकड़ा सामने लाया है. शुरुआती दो दिनों की कमाई के मामले में कंगना, फरहान से आगे निकली हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कुंवारी होते हुए भी शादीशुदा है ये खूबसूरत अभिनेत्री, देखिये तस्वीरें

साइना की माँ ने 'श्रद्धा' के सामने परोसे हलवा-पूरी....

'आलिया' किन्ना सोणा तेनु रब ने बनाया....

Sunny Leone की ब्लू फिल्म देखता था OSAMA....

मैं जब जेल में था तो मान्यता बच्चो से कहती थी, पापा शूटिंग के लिए बाहर गए हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -