डेटिंग ऐप पर इस तरह करें बातचीत को पुनर्जीवित
डेटिंग ऐप पर इस तरह करें बातचीत को पुनर्जीवित
Share:

किसी से आमने-सामने बात करना और ऐप पर किसी से बात करना कई चीजों की जवाबदेही नहीं है। डेटिंग ऐप बातचीत, एक अजनबी से शुरू करें, जहां आप दोनों एक-दूसरे को शायद ही जानते हों और कभी मिले भी नहीं हों। लेकिन क्या होता है जब आप एक बहुत ही प्यारे व्यक्ति से मिलते हैं और तुरंत उसे मार देते हैं? कई बार ऐसा भी हो सकता है, जब आप वास्तव में उस व्यक्ति को पसंद करते हैं लेकिन आपकी बातचीत पुरानी हो गई है। तो यहां किसी तरह अपनी बातचीत को पुनर्जीवित करने के तरीके दिए गए हैं। कुछ चतुर तरीके जिनसे आप उनकी रुचि फिर से जगा सकते हैं।

*सीधे रहो
आप उनके साथ काफी सीधे हो सकते हैं और अपने संकोच और शर्म को दूर कर सकते हैं। अधिक सीधे तरीके से रहें।

*उन्हें अपना नंबर भेजें
किसी अजनबी से बात करना निश्चित रूप से जोखिम भरा होता है लेकिन ऐसा समय आता है जब आप व्यक्तिगत विवरण साझा करने के लिए सुरक्षित और आत्मविश्वासी महसूस करते हैं। यदि आप वास्तव में आगे जुड़ने के लिए यह मजबूत भावना प्राप्त करते हैं तो आप संख्याओं का आदान-प्रदान कर सकते हैं और एक तिथि के लिए समझौता कर सकते हैं। उन्हें अपना नंबर देने से उन्हें एहसास होगा कि आप अभी भी उनमें और बातचीत में बहुत रुचि रखते हैं।

*उन्हें बताएं कि आप व्यस्त हैं
 कारण बताएं कि आपको उन्हें संदेश भेजने का समय क्यों नहीं मिला। आप बस उन्हें बता सकते हैं कि आप काम में या घर पर व्यस्त हैं। क्योंकि यह अथक व्याख्या से बहुत बेहतर है।

*उनसे एक प्रश्न पूछें
जब आप किसी से कोई सवाल पूछते हैं, तो वह तुरंत जवाब देने के लिए मजबूर हो जाता है। इस प्रकार, उत्तर पाने का और एक मृत वार्तालाप को पुनः आरंभ करने का सबसे आसान तरीका है। 

किसी नए व्यक्ति के साथ मुलाकात से पहले इन बातों को रखें ध्यान

आखिर क्यों पवित्र रिश्ता को रित्विक धनजानी ने कहा था अलविदा, अब किया खुलासा

मलाइका अरोड़ा के भूतकाल पर अर्जुन कपूर ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -