किसी नए व्यक्ति के साथ मुलाकात से पहले इन बातों को रखें ध्यान

डेटिंग ऐप पर इस बहुत प्यारे लड़के से मिले और आप दोनों काफी समय से बात कर रहे हैं जब वह अचानक आपसे व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए कहता है। किसी से फोन पर कॉल और मैसेज के जरिए लंबे समय तक बात करना मजेदार हो सकता है, लेकिन उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलना पूरी तरह से एक अलग बॉल गेम है। अपनी पहली डेट के लिए तैयार होने पर, नर्वस और उत्साहित होना सामान्य है। प्रत्याशा और पसीने से तर हथेलियाँ ऐसी चीजें हैं जो आपकी पहली डेट पर आपका साथ देती हैं! जब आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिलते हैं जिससे आप पहली बार ऑनलाइन मिले हैं, तो एक अच्छी और सहज पहली मुलाकात सुनिश्चित करने के लिए कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए।

ऐसी जगह चुनें जो आप दोनों को पसंद हो: अपनी पहली डेट की जगह तय करते समय ऐसी जगह चुनने की कोशिश करें, जहां आप दोनों सहज महसूस करें। चाहे वह रेस्टोरेंट हो, कैफे हो या क्लब, ऐसी जगह चुनें जिसे आप दोनों पसंद करते हों और आसानी से पहुंच सकें।

किसी मित्र के साथ अपनी डेट स्थान साझा करें: सुरक्षा मायने रखती है। जबकि आपने उस व्यक्ति से पहले बात की है, लेकिन आप उनसे कभी नहीं मिले हैं और उनके बारे में कुछ नहीं जानते हैं। इसलिए अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने और किसी को लूप में रखने के लिए अपने स्थान को किसी मित्र या परिवार के सदस्य के साथ साझा करें।

उनकी बात ध्यान से सुनें: उनसे बात करते समय सुनें कि उन्हें क्या कहना है। उनके और उनकी रुचियों के बारे में उत्सुक रहें और उनसे बहुत सारे प्रश्न पूछें, लेकिन उन्हें ध्यान से सुनने के बाद ही। केवल अनुवर्ती प्रश्न पूछने के लिए न सुनें।

पाबंद रहो: अपनी तिथि पर एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए, समय पर उस स्थान पर पहुंचना आपके लिए महत्वपूर्ण होता जा रहा है। अगर आप उनका इंतजार करके उनका मूड खराब नहीं करना चाहते हैं तो अपनी पहली डेट पर देर न करें।

सावधान हो जाएं PNB के ग्राहक, 30 जून से नहीं मिलेगी यह सर्विस

टाटा का बड़ा ऐलान- अगर कोरोना से हुई कर्मचारी की मौत, तो परिवार को 60 वर्षों तक मिलेगा पूरा वेतन

NATCO फार्मा के शेयरों में इंट्रा-डे ट्रेड में 20 प्रतिशत की बढ़ोतरी की गई दर्ज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -