Simmba : 12 दिनों से नए साल का रिकॉर्ड बनाती जा रही सिम्बा, हुए इतने करोड़
Simmba : 12 दिनों से नए साल का रिकॉर्ड बनाती जा रही सिम्बा, हुए इतने करोड़
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सिम्बा' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही  है. रणवीर और सारा की लव केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद ही पसंद आ रही है और यही वजह है कि इसका कलेक्शन अच्छा  ख़ासा होता जा रहा है. 28 दिसंबर को रिलीज हुई सिम्बा हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है. रिलीज़ के पहले भी ये अपने गानों से और चर्चा से रिकॉर्ड बना चुकी है. सिम्बा को एक बड़ा फायदा ये भी मिला कि दो हफ्ते में कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. आइये जानते हैं 12 दिन में सिम्बा की झोली कितने करोड़ आये हैं. 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि 'साल 2018 की ये तीसरी फिल्म है जिसने सबसे ज्यादा कमाई की है. इससे पहले संजू और पद्मावत ने यह कारनामा कर दिखाया है. फिल्म ने रिलीज के दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 9.02 करोड़, शनिवार को 13.32 करोड़, रविवार को 17.49 करोड़ और सोमवार को 6.16 करोड़ की कमाई की. वहीं फिल्म ने 11  दिन में कुल 196.80 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.' इस दौरान वो 200 करोड़ के कुब में शामिल हो गई थी. 

लेकिन मंगलवार के आंकड़ें देखे जाए तो ये फिल्म 200 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है. आपको याद हो 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर 341 करोड़, 'पद्मावत' ने 300 करोड़ की कमाई की थी. इस फिल्म को देखकर लगता है इसका जलवा भी बरक़रार रहेगा और इन फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ सकती है.  

सिम्बा की टीम के साथ नज़र आये रोहित शेट्टी, बताने वाले हैं कुछ शॉकिंग

'सिंबा' ने 11 वें दिन ही पार किया 200 करोड़ का आंकड़ा

दीपिका के आगे हाथ जोड़ने पर मजबूर हुए बॉलीवुड के ये तीन दिग्गज कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -