इस शख्स ने थलापति विजय को सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर थलपति विजय को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं थलपति विजयतमिल साउथ सिनेमा के उन सितारों में से एक थे जिन्होंने कोरोनोवायरस राहत उपायों के लिए एक करोड़ और तीस लाख रुपये दक्षिण भारतीय राज्य सरकारों के फंड, प्रधान मंत्री कोष और FEFSI संघ को दिए. उनके बारे में यह भी कहा जाता है कि कई फैन क्लब के सदस्यों ने पांच हजार रुपये जमा करके पचास लाख के करीब हिस्सा लिया था, जो अपनी आजीविका खो चुके थे. विवादास्पद राजनेता और तुगलक के संपादक गुरुमूर्ति ने थलपति विजय पर टिप्पणी करते हुए कहा कि आयकर विभाग ने उनके सारे पैसे जब्त कर लिए हैं और सुपरस्टार को विभिन्न तिमाहियों से पैसे की व्यवस्था करनी थी और दान करना था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिम्बु के 'मन्नादु' के निर्माता सुरेश कमाची ने गुरुमूर्ति को तमिल में लिखा है, "'Maanaadu' has slammed Gurumurthy writing in Tamil "Gurumurthy who has profited by lobbying with politicians has not even donated a small amount and yet he has trolled Thalapathy Vijay who did it in spite of the situation he is in. I strongly condemn Gurumurthy for his troll".

सुरेश कमाची वर्तमान में वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित और विवादास्पद फिल्म समीक्षक ब्लू सटाई मारन द्वारा निर्देशित सिम्बू की 'मन्नडू' का निर्माण कर रहे हैं.

कौसानी ने फोटो शेयर कर पुराने दिनों को किया याद

स्टाइलिश अंदाज़ में नजर आई खूबसूरत अदाकारा प्रियंका

सयंतिका ने मदर्स डे पर माँ के साथ शेयर किया खास वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -