अनुष्का शेट्टी ने अपनी फिल्म को लेकर कही यह बात 
अनुष्का शेट्टी ने अपनी फिल्म को लेकर कही यह बात 
Share:

टॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर और खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हेमशा ही अपनी किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं अनुष्का शेट्टी हमेशा एक बेस्ट एक्टर रही हैं. जंहा उन्हें स्वीट भी कहा जाता है. लेकिन कुछ दिनों पहले फैली अफवाहों से वह काफी परेशान हो चुकी थी. 

हाल की कुछ मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, थ्रिलर के निर्माता कुछ स्ट्रीमिंग दिग्गज (प्रत्यक्ष ओटीटी रिलीज के लिए) को 'निशब्दम' बेचना चाहते हैं, केवल अनुष्का द्वारा बाधित किया जाना चाहिए क्योंकि वह कथित तौर पर चाहती हैं कि फिल्म पहले एक नाटकीय रिलीज हो. निर्माताओं ने मंगलवार को रिपोर्टों को खारिज कर दिया और कहा कि अनुष्का समर्थन का आधार रही हैं. वहीं शुरू से अभी तक हमने कई ऐसे फ़िल्मी सितारों के बारें में बात की है, लेकिन अनुष्का शट्टी जैसा कोई नहीं है. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि उन्होंने आगे कहा है कि - कृपया किसी भी आधारहीन अफवाहों पर विश्वास न करें" वहीं अनुष्का की फिल्म 2 अप्रैल को रिलीज़ होने बाली थी. लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण इसे रोक दिया गया. जिसके बाद से उनके फैंस को उनकी फिल्म की रिलीजिंग का बेसब्री से इंतज़ार है. 

इस साउथ फिल्म का नया अपडेट आया सामने 

मालविका मोहनन के इस वीडियो को देख उड़ जाएंगे आपके होश

फिल्म की शूटिंग के बाद थाला अजित ने बाइक से तय की 650 किमी की दूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -