फिल्म की शूटिंग के बाद थाला अजित ने बाइक से तय की 650 किमी की दूरी
फिल्म की शूटिंग के बाद थाला अजित ने बाइक से तय की 650 किमी की दूरी
Share:

टॉलीवुड के बेताज बादशाह थाला अजित को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं बाइक स्टंट्स के लिए थाला अजित का जुनून पौराणिक है और एक समय था जब उन्होंने रेस ट्रैक पर प्रतिस्पर्धा की और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी पहचान हासिल की. 'Valimai' टीम ने अपने बाइक  पर जन नायक के एक और विशाल कारनामे को शेयर किया है जो एक बार फिर इस बात की याद दिला रहे है कि इन दोनों को कभी अलग नहीं किया जा सकता है.

सूत्रों के अनुसार Valimai ’की शूटिंग हैदराबाद में हुई थी जहाँ संयोगवश बाइक का पीछा करने वाले सीन्स को कैन्ड किया गया था और एक विशेष रूप से डिजाइन किए गए जानवर को थाला अजित के लिए आरक्षित किया गया था जो एक सुपरकॉप का किरदार निभा रहा था.  वहीं अभिनेता को उस मशीन के साथ प्यार में इतना गिर गया कि जब शेड्यूल पैक हो गया और टीम घर लौट रही थी तो उसने अपनी उड़ान के टिकट को रद्द करने के लिए कहा और इसके बजाय एकल सवारी करने के का फैसला किया.

ऐसा कहा जाता है कि अजित के सहायकों ने उड़ान भरी थी जब उन्होंने हैदराबाद से चेन्नई तक पूरे 650 किलोमीटर के हिस्से को केवल ईंधन और कुछ भोजन के लिए स्टॉपओवर बनाया.  विनोद द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर द्वारा निर्मित 'Valimai' में युवना शंकर राजा द्वारा संगीतबद्ध किया गया है जिसमें हुमा कुरैशी ने मुख्य भूमिका निभाई है. कोरोनावायरस लॉकडाउन समाप्त होने के बाद शूटिंग फिर से शुरू होगी.

गरीबों की सहायता करते करते बिगड़ी इस साउथ एक्टर की आर्थिक स्थिति, ट्वीट कर कही ये बात

इन फोटो में स्टाइलिश पोज देती नजर आई एक्ट्रेस नुसरत

पाओली दाम के इस खूबसूरत अंदाज ने फैंस को बनाया दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -