सिलंबरसन ने मनाडू के लिए डबिंग की शुरू

सिलंबरसन ने मनाडू के लिए डबिंग की शुरू

निर्देशक वेंकट प्रभु की 'मानाडु' सिलंबरासन के करियर की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है जिसकी शूटिंग कुछ महीने पहले पूरी हुई थी। जहां फिल्म के लिए डबिंग आज मई में निर्देशक वेंकट प्रभु और निर्माता सुरेश कमैची की उपस्थिति में शुरू हुई, नवीनतम यह है कि अभिनेता सिलंबरासन उर्फ ​​सिम्बु ने आज अपने हिस्से के लिए डबिंग शुरू कर दी है।

जबकि संगीत निर्देशक, युवान शंकर राजा ने खुलासा किया था कि पहला एकल 21 जून को होगा, उन्होंने आज पहले खुलासा किया कि पहले एकल शीर्षक मेहरेज़िला का एक टीज़र आज (19 जून) शाम 6 बजे अनावरण किया जाएगा।

फिल्म में कल्याणी प्रियदर्शन ने एसजे सूर्या, भारतीराजा, एसए चंद्रशेखर, प्रेमगी अमरेन, मनोज और अन्य के साथ प्रमुख भूमिका निभाई है। युवान शंकर राजा संगीत दे रहे हैं, और फिल्म सुरेश कामची के वी हाउस प्रोडक्शंस द्वारा नियंत्रित है। शुरुआत में, 'मानाडु' ईद के मौके पर 14 मई को रिलीज होने के लिए तैयार थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी की स्थिति के कारण इसे आगे बढ़ाया गया, लेकिन नवीनतम चर्चा यह है कि निर्माता फिल्म को 14 अक्टूबर को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। आयुध पूजा वीकेंड, अगर तब तक सिनेमाघर खुल जाते हैं।

WTC Final: भारत को लगा पहला झटका, बड़ा स्कोर बनाए बिना पवेलियन लौटे हिटमैन रोहित

राजस्थान के मुख्यमंत्री ने समाचार जगत के सीनियर पत्रकार राजेंद्र गोधा के निधन पर जताया शोक

बंगाल में अनोखा खेला..., गंगाजल से शुद्धिकरण कर TMC में वापस लौटे 300 भाजपा कार्यकर्ता