WTC Final: भारत को लगा पहला झटका, बड़ा स्कोर बनाए बिना पवेलियन लौटे हिटमैन रोहित
WTC Final: भारत को लगा पहला झटका, बड़ा स्कोर बनाए बिना पवेलियन लौटे हिटमैन रोहित
Share:

लंदन: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने भारत के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल मैच में शनिवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। बारिश के कारण पहले दिन का खेल नहीं हो पाया था। 21 ओवरों की समाप्ति के बाद टीम इंडिया का स्कोर 62 रन पर एक विकेट हो गया है.

इससे पहले रोहित शर्मा 34 और शुभमन गिल 27 रन ने पहले विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी की। दोनों ने मिलकर 61 रन जोड़े। जिसके बाद रोहित शर्मा 34 रन के निजी स्कोर पर जैमीसन का शिकार बने उनका कैच स्लिप में मौजूद टीम सऊदी ने लपका। फिलहाल चेतेश्वर पुजारा और शुभमण गिल क्रीज़ पर मौजूद हैं। बता दें कि भारत ने दो दिन पहले घोषित टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। टीम में दोनों स्पिनर आर अश्विन और रविंद्र जडेजा को शामिल किया गया है। वहीं, न्यूजीलैंड ने कॉलिन डि ग्रांडहोम, ट्रेंट बोल्ट, टिम साउथी, नील वेगनेर और काइल जैमीसन के साथ तेज आक्रमण पर भरोसा किया है। न्यूजीलैंड ने अपनी टीम में एक भी स्पिनर को जगह नहीं दी है। 

बता दें कि ICC ने इस मैच के लिए पहले ही एक दिन रिजर्व में रखा था। यदि बारिश से मैच के ओवर बर्बाद होते हैं तो इस रिजर्व रखे दिन को भी मैच के बचे हुए ओवर को कराने का निर्णय लिया गया था। अब मैच का पूरा एक दिन बर्बाद होने के बाद दूसरे दिन से ही खेल की शुरुआत मानी जाएगी।

WTC Final: विराट कोहली ने बना डाला बड़ा रिकॉर्ड, धोनी को पीछे छोड़ हासिल किया ये मुकाम

WTC Final: शुरू हुआ महामुकाबला, न्यूज़ीलैंड ने जीता टॉस, लिया पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला

पाकिस्तान में हुई उस दौड़ की कहानी जिसने बदल दी थी मिल्खा सिंह की जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -