'लखीमपुर मामले पर सियासत कर रही प्रियंका...सिखों के खून से रंगे कांग्रेस के हाथ'

लखीमपुर: सिख संगठनों ने कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के लखीमपुर खीरी दौरे का विरोध किया है. सिख संगठनों ने अंतिम अरदास में पहुंची प्रियंका गांधी वाड्रा के रास्ते में पोस्टर लगाकर विरोध व्यक्त किया है. यूपी में आधा दर्जन से अधिक सिख संगठन प्रियंका गांधी के तिकुनिया दौरे की खिलाफत कर रहे हैं. हालांकि, सिख संगठनों के विरोध के बाद भी प्रियंका गांधी लखीमपुर खीरी पहुंचीं और लखीमपुर के किसान शहीदों की अंतिम अरदास में अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की.

वहीं अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य परविंदर सिंह ने हमला बोलते हुए कहा कि अपनी सियासत के लिए प्रियंका गांधी लखीमपुर पहुंचकर माहौल खराब कर रही हैं. उन्होंने हमलावर अंदाज में कहा कि 1984 में सिखों पर जुल्म करने वाली कांग्रेस, कैसे सिख किसानों की हितेषी हो सकती है. सिर्फ सियासत करना प्रियंका का उद्देश्य है. सिंह ने कहा कि हमें प्रियंका की फर्जी सहानुभूति नहीं चाहिए और इस मामले में सरकार की कार्रवाई जारी है. परविंदर सिंह ने DGP को भी पत्र लिखते हुए लखीमपुर में माहौल खराब होने की स्थिति में सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की है. 

वहीं गुरु नानक वाटिका कमेटी के प्रमुख सरदार रविंद्र पाल सिंह ने कहा कि जिस पार्टी के हाथ सिखों के खून से सने हुए हैं, वह इंसाफ क्या दिलाएंगे? प्रियंका गांधी की पार्टी लखीमपुर में जाकर अपनी सियासी रोटियां सेकने का काम कर रही है और समाज को बांट रही है. प्रियंका जब-जब लखीमपुर जाएंगी उनका विरोध होगा और उन्हें इस पर सियासत नहीं करने दी जाएगी.

केजरीवाल के घर के सामने प्रदर्शन कर रहे मनोज तिवारी को लगी चोट, अस्पताल में हुए भर्ती

'कांग्रेस-भाजपा एक जैसी.. सपा का रास्ता अलग..', क्या यूपी चुनाव अकेले लड़ेगी अखिलेश की SP ?

तालिबान वित्त मंत्री ने कहा- ''तालिबान के नेतृत्व वाली सरकार अफगानिस्तान..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -