केजरीवाल के घर के सामने प्रदर्शन कर रहे मनोज तिवारी को लगी चोट, अस्पताल में हुए भर्ती

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा दिल्ली की केजरीवाल सरकार के सार्वजनिक स्थानों पर छठ पूजा समारोहों पर प्रतिबन्ध लगाने वाले फैसले के खिलाफ मंगलवार को सड़क पर उतरकर विरोध किया गया. भाजपा सांसद मनोज तिवारी, दिल्ली भाजपा इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास की तरफ बढ़े.

इस दौरान दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए जगह जगह बैरिकेड्स लगा रखे थे. किन्तु भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसे तोड़ दिया. पुलिस को इन्हें रोकने के लिए वाटर कैनन तक का उपयोग करना पड़ा. इसी दौरान भाजपा सांसद मनोज तिवारी को चोट लग गई. जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए सफदर जंग अस्पताल में एडमिट कराया गया है. फिलहाल डॉक्टर की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है. उनका उपचार किया जा रहा है. 

दरअसल दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) ने पिछले हफ्ते एक आदेश में कोविड-19 स्थिति के मद्देनज़र नदी किनारे, जलाशयों और मंदिरों समेत सार्वजनिक स्थानों पर छठ पूजा समारोह पर पाबन्दी लगा दी थी. भाजपा कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल सरकार के इस फैसले का विरोध किया है और सार्वजिनक स्थलों पर छठ पूजा की अनुमति देने की मांग की है. बता दें कि सोमवार को आदेश गुप्ता ने ऐलान किया था कि त्योहार भव्य तरीके से मनाया जाएगा और पार्टी शासित नगर निगम इसका प्रबंध करेगा.

केरल सरकार ने कहा- "बीपीसीएल निजीकरण पेट्रोकेमिकल पार्क को..."

NHRC का 28वां स्थापना दिवस आज, पीएम मोदी बोले- भारत ने विश्व को दिखाया अहिंसा का मार्ग

ट्रॉपिकल साइक्लोन ने फिलीपींस में मचाई तबाही, 9 की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -