बेअदबी को लेकर केजरीवाल पर सिद्धू का तंज, कहा- अब आपको कार्रवाई करने से कौन रोक रहा ?
बेअदबी को लेकर केजरीवाल पर सिद्धू का तंज, कहा- अब आपको कार्रवाई करने से कौन रोक रहा ?
Share:

अमृतसर: बेअदबी मामले को लेकर पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है। चुनाव के वक़्त की एक प्रेस वार्ता के वीडियो को शेयर करते हुए सिद्धू ने कहा कि अब उन्हें कार्रवाई करने से कौन रोक रहा है। सिद्धू द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दिल्ली के सीएम केजरीवाल यह कह रहे हैं कि बेअदबी की घटनाओं के आरोपियों के खिलाफ 24 घंटे के अंदर कार्रवाई की जा सकती है। तब केजरीवाल ने सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर हमला बोलते हुए ये बातें कहीं थीं।

 

इसमें केजरीवाल ने कहा था कि पंजाब के लोग 2015 के फरीदकोट में बेअदबी की घटनाओं पर निष्क्रियता से खफा थे। उन्होंने कहा था कि, 'बेअदबी की घटनाओं के मास्टरमाइंडों को अब तक सजा नहीं दी गई है। मुझे यह बताने की जरूरत नहीं है कि मास्टरमाइंड कौन हैं? कुंवर विजय प्रताप सिंह की रिपोर्ट में नाम हैं, और चन्नी साहब इसके जरिए जा सकते हैं दोषियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया जा सकता है।'

इस वीडियो को कई कांग्रेस नेताओं ने भी ट्वीट किया है। कांग्रेस MLA परगट सिंह ने भी वीडियो को शेयर करते हुए केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान से सवाल किया है कि अब उन्हें कार्रवाई करने से कौन रोक रहा है? बता दें कि पूर्व IPS अधिकारी कुंवर विजय प्रताप सिंह पंजाब में 2015 कोटकपूरा और बहबल कलां पुलिस गोलीबारी की घटनाओं की जांच कर रहे एक विशेष जांच दल का हिस्सा थे। वह गत वर्ष AAP में शामिल हुए और अमृतसर उत्तर विधानसभा क्षेत्र से MLA चुने गए हैं।

'कश्मीरी हिन्दुओं के नरसंहार को झूठा कहना, अपनी माँ के चरित्र पर सवाल उठाने जैसा..', चौतरफा घिरे केजरीवाल

विधायकों की पेंशन पर पंजाब CM भगवंत मान ने चलाई कैंची, अब इस हिसाब से मिलेगी रकम

कश्मीरी हिन्दुओं के 'नरसंहार' पर केजरीवाल का अट्टहास ! भाजपा बोली- कोई क्रूर दिमाग ही ऐसा कर सकता है..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -