कश्मीरी हिन्दुओं के 'नरसंहार' पर केजरीवाल का अट्टहास ! भाजपा बोली- कोई क्रूर दिमाग ही ऐसा कर सकता है..
कश्मीरी हिन्दुओं के 'नरसंहार' पर केजरीवाल का अट्टहास ! भाजपा बोली- कोई क्रूर दिमाग ही ऐसा कर सकता है..
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता अमित मालवीय ने दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल को शहरी नक्सल करार दिया है। भाजपा नेता ने यह टिप्पणी गुरुवार को विधानसभा में केजरीवाल के भाषण को लेकर की है। दरअसल, केजरीवाल ने कहा था कि फिल्म को टैक्स-फ्री करने की जगह निर्माता इसे YouTube पर अपलोड कर सकते हैं, जिससे यह सभी के लिए फ्री हो जाएगी।

अमित मालवीय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'सिर्फ एक अमानवीय, क्रूर व भ्रष्ट दिमाग ही कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर हंस सकता है और उसे नकार सकता है। केजरीवाल ने कश्मीर फाइल्स को झूठा कहकर हिंदू समुदाय के जख्मों को हरा कर दिया है, जो 32 वर्षों से अपने ही देश में शरणार्थी बनकर रहने के लिए विवश हैं।' इसके साथ ही अमित मालवीय ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमे केजरीवाल, कश्मीरी हिन्दुओं के वीभत्स नरसंहार को दर्शाती फिल्म पर विधानसभा में ठहाके लगाते नज़र आ रहे हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया यूज़र्स भी उन्हें जमकर फटकार लगा रहे हैं और कश्मीरी हिन्दुओं के दर्द का मज़ाक न बनाने के लिए कह रहे हैं। बता दें कि, दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल इससे पहले बॉलीवुड फिल्मों 'निल बटे सन्नाटा' और 'सांड की आंख' को 'कर मुक्त' कर चुके हैं। इसे लेकर भी मालवीय ने उन पर निशाना साधा। 

अमित मालवीय ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि, 'केजरीवाल ने इन फिल्मों को यूट्यूब पर डालने की सलाह क्यों नहीं दी? दिल्ली में टैक्स फ्री क्यों किया? और इनमें से किन-किन के चरणों में केजरीवाल गिरा होगा? क्योंकि कश्मीर फाइल्स हिंदुओं के नरसंहार की दास्तान दिखा रही है, इसलिए इस अर्बन नक्सल के पेट में दर्द हो रहा है?'

बीरभूम हिंसा का जिक्र करते हुए राज्यसभा में रो पड़ीं भाजपा सांसद, कहा- बंगाल में लागू करें राष्ट्रपति शासन

अब गहलोत-वसुंधरा के गेम बिगड़ेंगे केजरीवाल, राजस्थान चुनाव की तैयारी में जुटी AAP

कांग्रेस का मिशन गुजरात, क्या प्रशांत किशोर देंगे राहुल गांधी का साथ ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -