'कश्मीरी हिन्दुओं के नरसंहार को झूठा कहना, अपनी माँ के चरित्र पर सवाल उठाने जैसा..', चौतरफा घिरे केजरीवाल
'कश्मीरी हिन्दुओं के नरसंहार को झूठा कहना, अपनी माँ के चरित्र पर सवाल उठाने जैसा..', चौतरफा घिरे केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली: कश्मीरी हिंदुओं के वीभत्स नरसंहार और पलायन की दर्दनाक दास्तां पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को झूठा बताने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चौतरफा घिर गए हैं। सोशल मीडिया यूज़र्स तो उन्हें लताड़ ही रहे हैं, साथ ही भाजपा भी लगातार केजरीवाल पर हमलावर है। इसी कड़ी में दिल्ली भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि इस फिल्म को झूठा बताकर केजरीवाल ने कश्मीर पर बलिदान देने वाले हर जवान का मजाक उड़ाया है। साथ ही कहा कि केजरीवाल का ये रवैया अपनी माँ के चरित्र पर सवालिया निशान लगाने जैसा है।

 

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए केजरीवाल को आड़े हाथों लिया है। मिश्रा ने कहा कि, 'कल दिल्ली विधानसभा में अरविंद केजरीवाल ने कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार को झूठा करार दिया। कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार को झूठा बताना अपनी माँ के चरित्र पर सवाल उठाने जैसा है। छोटे-छोटे बच्चों, महिलाओं की लाशों पर ये बदतमीजी, बेहूदगी और बेशर्मी से भरी हँसी। अरविंद केजरीवाल ने न सिर्फ कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार का मजाक बनाया है, बल्कि देश के लिए बलिदान हुए सेना के हर जवान का भी मजाक बनाया है। आतंकियों को बचाने की बेशर्म कोशिश है ये।'

 

कश्मीर फाइल्स को यूट्यूब पर डालने की सलाह पर कपिल मिश्रा ने पुछा कि, 'द कश्मीर फाइल्स को यूट्यूब पर डालने वाली बात पर मैं पूछता हूँ कि अरविंद केजरीवाल अपने विज्ञापनों को यूट्यूब पर क्यों नहीं डाल देते। अपने विज्ञापन क्यों टीवी, अखबारों, रेडियो में चलाने हैं? बता दें कि दिल्ली विधानसभा में केजरीवाल ने गुरुवार को कश्मीरी हिन्दुओं के नरसंहार और पलायन को दर्शाती फिल्म ‘The Kashmir Files’ को झूठा बताते हुए इसे दिल्ली में टैक्स फ्री करने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि, 'निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को इतना ही शौक है तो उन्हें कहो फिल्म को यूट्यूब पर डाल देगा, वहाँ सब कुछ फ्री है और सारे लोग देख लेंगे एक ही दिन के अंदर। टैक्स फ्री कराने की आवश्यकता ही क्या है?' जबकि इससे पहले खुद केजरीवाल ने स्वरा भास्कर की फिल्म ‘निल बटे सन्नाटा’ और तापसी पन्नू की ‘साँड की आँख’ को टैक्स फ्री कर दिया था।

कश्मीरी हिन्दुओं के 'नरसंहार' पर केजरीवाल का अट्टहास ! भाजपा बोली- कोई क्रूर दिमाग ही ऐसा कर सकता है..

'गजब दोगला है यार..', कश्मीर फाइल्स को केजरीवाल ने कहा 'झूठा' तो भड़क उठे नेटिजेंस, लगाई दिल्ली CM की क्लास

'फ्री के वादे पूरे करने के लिए पैसा कहाँ से आएगा..', क्या पंजाब में फेल हो गया केजरीवाल का होमवर्क ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -