मौत के बाद रिलीज हुआ सिद्धू मूसेवाला का नया गाना, यूट्यूब पर मिले कई मिलियन व्यूज
मौत के बाद रिलीज हुआ सिद्धू मूसेवाला का नया गाना, यूट्यूब पर मिले कई मिलियन व्यूज
Share:

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला इस दुनिया से विदाई ले चुके है लेकिन उनकी आवाज ने आज भी लोगों को उनका दीवाना बनाया हुआ है। सिद्धू मूसेवाला के गाने फैंस की जुबां पर अब भी बना हुआ है। इतना ही नहीं, उनके कई अनरिलीज्ड गानों को भी फैंस जारी करने की मांग भी कर रहे है। इसी दौरान, सिद्धू मूसेलवाला के फैंस के लिए सिंगर का एक नया गाना जारी किया गया है, जिसने आते ही इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है। 

सिंगर के इस गाने का टाइटल ‘मेरा ना’ (Mera Na) है और इसे फैंस बहुत अधिक पसंद कर रहे हैं। ख़बरों का कहना है कि सिद्धू मूसेवाला का यह तीसरा गाना है, जो उनकी मौत के उपरांत रिलीज किया गया है। जिसके पूर्व रिलीज हुए उनके दोनों गानों को फैंस ने बेशुमार प्यार दिया था।

 

यू-ट्यूब पर छाया गाना: सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के गाने 'मेरा ना' को सिंगर के ही यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है।  खबर लिखे जाने तक इस गाने को अपलोड हए सिर्फ 2 घंटे हुए हैं और अब तक 'मेरा ना' यू-ट्यूब पर 3.1 मिलियन से भी अधिक बार सुना जा चुका है। हैरानी की बात यह है कि इस गाने को सिर्फ 10 मिनट के अंदर ही 1 मिलियन से भी अधिक व्यूज मिल चुके थे। इस आंकड़े से सिंगर की तगड़ी फैन फॉलोइंग का अंदाजा साफ लगाया जा रहा है। इस गाने को आवाज सिद्धू मूसेवाला ने दी थी और इसके लिरिक्स नाइजीरियन सिंगर बरना बॉय ने लिखे हैं और म्यूजिक स्टील बंग्लेज ने दिए हैं।

कई प्रोजेक्ट्स हाथ से निकलने के बाद प्रियंका की माँ ने किया था चौकाने वाला खुलासा

एक बार फिर शाहरुख़ का बजा डंका, किंग खान ने किया ये बड़ा काम

मरने के बाद आसमान में दिखे सिद्धू मूसेवाला, नया गाना देख इमोशनल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -