सिद्धू मूसेवाला के पिता को मिली जान से मारने की धमकी, सलमान खान का भी नाम शामिल

सिद्धू मूसेवाला के पिता को मिली जान से मारने की धमकी, सलमान खान का भी नाम शामिल
Share:

मुंबई: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को जान से मारने की धमकी मिलने की जानकारी सामने आ रही है. ये धमकी उन्हें एक मेल के माध्यम से दी गई है. ईमेल में बलकौर सिंह और उनके परिजनों को लॉरेंस बिश्नोई जैसे गैंगस्टर का नाम नहीं लेने कि सलाह दी गई है. रिपोर्ट में कहा गया है कि जो धमकी भरा ईमेल आया है, उसमें एक्टर सलमान खान का भी नाम शामिल है. बता दें कि, इससे पहले सलमान खान के पिता सलीम खान को एक पत्र मिला था, जिसमें सलमान को हत्या की धमकी दी गई थी. इसके बाद से सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

रिपोर्ट के अनुसार, मूसेवाला के पिता को जान से मारने की धमकी मिलने की शिकायत पुलिस में की है. जानकारी के अनुसार, धमकी भरा इमेल राजस्थान से भेजा गया है. हालांकि, इस मामले में पुलिस अभी कुछ नहीं कह रही है. पुलिस ने न तो धमकी की बात से इंकार किया है और न ही इसकी पुष्टि की है. बता दें कि, ये पहली दफा नहीं है, जब मूसेवाला के पिता को धमकी मिली हो. सितंबर 2022 में भी ईमेल के माध्यम से ही इसी प्रकार की धमकी मिली थी. तब भी कहा गया था कि लॉरेंस बिश्नोई और जग्गू भगवानपुरिया के संबंध में कुछ भी कहा तो जान से मार डालेंगे. तब पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. हालांकि बलकौर सिंह ने हर धमकी के बाद कहा है कि वो डरने वाले नहीं हैं.

बता दें कि 29 मई 2022 को पंजाब के मानसा में सिद्धू मूसेवाला को रास्ते में ही गोली मार दी गई थी. मूसेवाला अपने दोस्त के साथ जीप में सवार होकर गांव की तरफ जा रहे थे, इसी बीच रास्ते में उन पर कई लोगों ने घेर कर गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी, जिसमें मूसेवाला की मौत हो गई थी.

हार्ट अटैक के बाद पहली बार इंस्टा लाइव आईं सुष्मिता सेन, किए ये बड़े खुलासे

शाहरुख खान-प्रियंका चोपड़ा से अर्जुन-मलाइका तक, इन स्टार्स के रह चुके है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

मां की ममता देख पिघल जाएगा हर किसी का दिल...रिलीज हुआ रानी की फिल्म का नया गाना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -