मां की ममता देख पिघल जाएगा हर किसी का दिल...रिलीज हुआ रानी की फिल्म का नया गाना
मां की ममता देख पिघल जाएगा हर किसी का दिल...रिलीज हुआ रानी की फिल्म का नया गाना
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है। मूवी का जब ट्रेलर रिलीज हुआ था तो दर्शकों ने खुले दिल से जिसका स्वागत किया था। अब ऐसा ही मूवी के गाने के साथ भी देखने के लिए मिल रहा है। इस गाने को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और इमोशनल होते हुए दिखाई दे रहे है। ट्रेलर के उपरांत तो कई सारे लोगों ने ये कहा था कि उनकी आंखें भर आईं। अब गाना सुनकर भी फैंस इमोशनल कमेंट कर रहे हैं।

गानें के बारें में बात की जाए तो जिसमे एक छोटी सी स्वीट फैमिली की प्रोग्रेस भी बताई गई थी। कैसे रानी मुखर्जी अपने बच्चे को लेकर फॉरेन चली गई हैं और वे यहां पर नए सिरे से अपने जीवन की शुरुआत करने की तैयारी में हैं। अपने बच्चों से वे आशा लगाए बैठे और उन्हें लाड-प्यार कर रही हैं। साथ ही हसबेंड संग गाने में उनके रोमांटिक सीन्स भी हैं। कुल मिलाकर ये गाना एक लाइट रोमांटिक सॉन्ग है जिसकी लिरिक्स भी बहुत सूदिंग है। फिल्म की स्क्रिप्ट के मीटर के साथ मेल खाता ये गाना लोगों को पसंद भी आने लगा है।

फैंस गाने में रानी मुखर्जी की खूबसूरती की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे है। एक शख्स ने लिखा- एक टाइपिकल बंगाली मां का रोल इतने अच्छे से सिर्फ रानी मुखर्जी ही प्ले कर सकती हैं। एक दूसरे शख्स ने लिखते हुए कहा है कि  आप बेहद खूबसूरत हैं और अपने सपनों की उड़ान को कभी नहीं दबाती हैं। एक शख्स ने लिखा- रानी मुखर्जी एक्सप्रेशन्स की रानी हैं। कानों में सुनने के लिए और आंखों से देखने के लिए एक सुखदायक गाना।

 

टाइगर-3 को हिट करने के लिए मेकर ने चला नया दाव

क्या मूवी के फ्लॉप होने पर अक्षय ने पहना घाघरा।।।वायरल हुआ वीडियो

ऑस्कर 2023 में दीपिका के जाने से आया विवेक अग्निहोत्री का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -