कपिल से लेकर जैस्मिन भसीन तक ने दी सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि
कपिल से लेकर जैस्मिन भसीन तक ने दी सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि
Share:

लोकप्रिय पंजाबी गायक और रैपर सिद्धू मूसेवाला अब इस दुनिया में नहीं है। जी दरअसल बीते 29 मई को उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जी हाँ और दुर्भाग्यपूर्ण और चौंकाने वाली घटना पंजाब पुलिस द्वारा पंजाबी गायक सहित 424 लोगों की सुरक्षा वापस लेने के एक दिन बाद हुई। जी दरअसल यह कदम भगवंत मान सरकार की वीआईपी संस्कृति पर नकेल कसने की कवायद के तहत उठाया गया है। अब बीते कल हुई इस घटना के बाद से सोशल मीडिया इस निधन पर शोक व्यक्त करने वाले प्रशंसकों और सेलेब्स से भरा हुआ है।

आपको बता दें कि सिद्धू के निधन पर कई हस्तियों ने भी शोक जताया है। इस लिस्ट में सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में अपने अभिनय के बाद प्रसिद्धि पाने वाली शहनाज गिल से लेकर कपिल शर्मा तक का नाम शामिल है। वहीं मशहूर पंजाबी गायिका हिमांशी खुराना ने भी पोस्ट किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम के स्टोरीज़ सेक्शन में लिखा और लिखा, "ओम शांति।" वहीं उनके अलावा, बिग बॉस 13 फेम पवित्रा पुनिया, अभिनेत्री निक्की तंबोली, कॉमेडियन भारती सिंह और अभिनेता सरगुन मेहता, जैस्मीन भसीन, कनिका मान और अन्य ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया।

आपको बता दें कि पिछले महीने ही सिद्धू ने अपने गीत बलि का बकरा में आम आदमी पार्टी और उसके समर्थकों को निशाना बनाने के बाद विवाद खड़ा कर दिया था। जी हाँ और गायक ने अपने गाने में आप समर्थकों को 'गद्दार' (देशद्रोही) कहा था। आपको यह भी बता दें कि मूसेवाला ने मनसा से कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था और उन्हें आप के डॉ। विजय सिंगला ने 63,323 मतों के अंतर से हराया था। जी हाँ और मानसा जिले के एक गांव मूसा के रहने वाले मूसेवाला पिछले साल नवंबर में काफी धूमधाम से कांग्रेस में शामिल हुए थे।

सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में CM भगवंत मान ने किया बड़ा ऐलान

रणवीर से लेकर सोनू सूद तक, सिद्धू मूसेवाला की हत्या से सदमे में सेलेब्स

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में नया मोड़, पिता ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -