सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में CM भगवंत मान ने किया बड़ा ऐलान
सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में CM भगवंत मान ने किया बड़ा ऐलान
Share:

पंजाब के मशहूर सिंगर व कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) की हत्या मामले में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हत्या की जांच के लिए उनके पिता की मांगों को लेकर अब मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बड़ा फैसला लिया है। बताया जा रहा है मामले की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज द्वारा कराई जाएगी। जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। इसी के साथ सीएम मान ने सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा कम करने के फैसले की जांच के आदेश दिए हैं। जी दरअसल उन्होंने डीजीपी के कल के बयान पर भी सफाई मांगी है और इसके अलावा उन्होंने कहा है कि राज्य सरकार जांच में पूरा सहयोग करेगी।

आप सभी को बता दें कि हाल ही में मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से कहा गया है कि, 'राज्य सरकार पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश से अनुरोध करेगी कि मामले की जांच उच्च न्यायालय के मौजूदा न्यायाधीश से कराई जाए।' दूसरी तरफ आज होने वाली पंजाब कैबिनेट की बैठक को स्थगित कर दी गई है। वहीं सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर मानसा सिविल अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया गया। जी दरअसल इसी अस्पताल में सिद्धू मूसेवाला के शव को पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है।

वहीं मिली जानकारी के तहत पुलिस महानिरीक्षक प्रदीप यादव और अन्य अधिकारी पोस्टमार्टम को लेकर मूसेवाला के परिजनों से बात करने के लिए उनके आवास पर गए। बताया जा रहा है मूसेवाला का परिवार फिलहाल उनका पोस्टमार्टम कराने के लिए राजी नहीं है। आपको बता दें कि पुलिस द्वारा सिविल अस्पताल के अंदर-बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। वहीं दूसरी तरफ पंजाब कांग्रेस के प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वडिंग, पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा और कुछ अन्य कांग्रेस नेताओं ने मानसा में मूसेवाला के आवास पर पहुंचकर उनके निधन पर शोक जताया।

रणवीर से लेकर सोनू सूद तक, सिद्धू मूसेवाला की हत्या से सदमे में सेलेब्स

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में नया मोड़, पिता ने किया चौकाने वाला खुलासा

'मुझे भी गोली मार दो', बेटे की मौत के बाद AAP सरकार से बोली सिद्धू मूसेवाला की माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -