प्रिंस नरूला ने युविका को किया प्रपोज, शरमा गयी अदाकारा
प्रिंस नरूला ने युविका को किया प्रपोज, शरमा गयी अदाकारा
Share:

टीवी की जानी मानी लोकप्रिय अभिनेत्री युविका चौधरी उस समय शर्म से पानी-पानी हो गईं, जब उनके ही पति प्रिंस नरूला ने उन्हें एक प्रस्तुति देने के बाद मंच पर ही प्रेम प्रस्ताव दे दिया था। इसके अलावा एकता कपूर की कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ मिलकर जी टीवी ने दो घंटे के एक स्पेशल शो 'सलाम-ए-इश्क' का आयोजन किया, जिसमें टीवी के लोकप्रिय कलाकारों ने भाग लिया।वहीं  सभी कलाकारों ने अपने लोकप्रिय जोड़ीदार के साथ मंच पर आकर हिंदी गीतों पर प्रस्तुति दीं। 

वहीं जाने-माने कलाकारों के साथ सलाम-ए-इश्क के इस स्पेशल एपिसोड में ढेर सारी मस्ती, हंसी-मजाक और रोमांस हुआ। इसके साथ ही शबीर अहलुवालिया, सृति झा, सेहबान अजीम, कृष्णा पॉल, मुग्धा चाफेकर, नैना सिंह, मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह, अदनान खान, तुनिशा शर्मा, प्रिंस नरुला और युविका चौधरी इस स्पेशल एपिसोड का हिस्सा रहीं है । सीके साथ ही इस एपिसोड में युविका चौधरी और प्रिंस नरूला ने बेहतरीन तालमेल के साथ रसिया, अंग लगा दे रे और हाय रामा जैसे गानों पर बढ़िया प्रस्तुति दी। परन्तु  प्रस्तुति के बीच में ही प्रिंस रुक गए और एक बार फिर वह युविका को प्रपोज कर बैठे।इसके साथ ही  इस हल्के-फुल्के माहौल में प्रिंस ने अपनी पत्नी से कहा कि वो उन्हें परेशान करना कभी नहीं छोड़ सकते। वहीं इस पर युविका ने भी कह दिया वो भी उन्हें प्यार करना कभी नहीं छोड़ सकतीं।

प्रिंस नरूला बताते हैं, 'युविका मेरी बेस्ट फ्रेंड हैं, और मैं अपनी शरारतों से उन्हें हमेशा तंग करता रहता हूं। परन्तु मुझे पता है कि मैं खुशनसीब हूं जो मुझे ऐसी पत्नी मिली। इसके साथ ही वो मेरी जिंदगी के हर मुश्किल वक्त में हमेशा मेरे साथ रही हैं।' मंच पर प्रिंस के इस अंदाज पर युविका ने कहा, 'यह दूसरी बार है जब वो मुझे प्रपोज कर रहे हैं। वहीं पहली बार की तरह ही यह लम्हा भी वैसा ही रोमांटिक था, क्योंकि यह एक ऐसे शो के मंच पर हुआ जो प्यार के नाम समर्पित है।' अंत में इस जोड़ी ने ‘मैं अगर कहूं‘ गाने पर अभिनय करके अपनी प्रस्तुति समाप्त की। वहीं यह एपिसोड दर्शकों को आज टीवी पर देखने मिलेगा। 

टाइगर श्रॉफ की अंडरवाटर फोटो हुई वायरल

बिगबॉस खत्म होने के बाद रश्मि ने सिद्धार्थ की तारीफ़ में कही ऐसी बात

झूमकों की दीवानी है यह अभिनेत्री, मेकअप को लेकर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -