गाली-गलौच के चलते सिद्धार्थ हुए OUT
गाली-गलौच के चलते सिद्धार्थ हुए OUT
Share:

एक बार फिर से हम ले आए है बॉलीवुड के साथ ही साथ टीवी की भी चटपटी खबरे, बात करते है हम टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में जो के देखा जाए तो इन दिनों फिर से चर्चा में हैं. वजह उनका कोई नया शो नहीं, बल्कि बैड बिहेवियर है. अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में पता चला है कि, वह पिछले कई दिनों से सेट पर लोगों से बुरा बर्ताव कर रहे हैं. इसमें गाली-गलौच करना तक शामिल है. बताया जा रहा है कि इस मामले की शुरुआत कुछ दिन पहले एक पार्टी के दौरान हुई थी.

इस पार्टी में शो से जुड़े एक्टर्स कुनाल वर्मा, रश्मि देसाई और जैस्मीन भसीन भी शामिल थे. सूत्रों की मानें तो इस पार्टी के दौरान शराब के नशे में सिद्धार्थ ने कुनाल के साथ काफी गाली-गलौच की. जब कुनाल ने उनसे कहा कि वह सही नहीं कर रहे हैं, तब भी सिद्धार्थ उन पर चिल्लाते नजर आए.

कुनाल ने इस बारे में प्रोडक्शन टीम से भी शिकायत की. इस पर जब प्रोजेक्ट हेड शीतल ने उनसे बात करनी चाही, तो सिद्धार्थ ने उन्हें भी नहीं बख्शा. उन्होंने यहां तक कह दिया कि उनके पास कई शो के ऑफर हैं और शो छोड़ने की धमकी देते हुए अपनी अब तक की पेमेंट की मांग भी कर डाली. सिद्धार्थ की इस बात पर बौखलाई शो हेड ने उन्हें तुरंत शो छोड़ने और यहां तक कि सेट से चले जाने के लिए कह दिया. इस तरह से यह मामला पूरा ही गर्मा गया है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लेखक से सीबीएफसी अध्यक्ष तक का प्रसून जोशी का सफर....

आखिर किस डायरेक्टर के कारण हुआ था जैकलीन का ब्रेकअप......

'सिमरन' का ‘लगती है ठाएं’ हुआ रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -