‘सेव सॉयल मूवमेंट’ में अध्यात्म गुरू के साथ नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा
‘सेव सॉयल मूवमेंट’ में अध्यात्म गुरू के साथ नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के जितने डैशिंग हीरो हैं, उतने ही धार्मिक भी हैं। वह अध्यात्मिक गुरू सद्गुरु जग्गी वासुदेव के बहुत क्लोज हैं और उन्हें फॉलो भी करते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने बिजी शूटिंग शेड्यूल से ब्रेक लेकर सद्गुरु मुलाकात की और ‘सेव सॉयल मूवमेंट’ के लिए बाइक चलाते दिखाई दिए, इसकी कुछ फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम  अकाउंट पर साझा कर दी है। सद्गुरु संग सिद्धार्थ की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक करने में ;लगे हुए है।

फोटोज में देखा जा सकता है कि सद्गुरु जग्गी वासुदेव सेव सॉयल वाली येलो टी शर्ट पहने दिखाई दे रहे है और सिर पर हेलमेट पहन वह अभिनेता संग बाइक चलाते दिख रहे हैं। वहीं सिद्धार्ध भी इस बीच व्हाइट टी-शर्ट के ऊपर से खाकी शर्ट और डेनिम में बहुत डैशिंग नजर आ रहे है और बाइक चलाते हुए सद्गुरु को कंपनी दे रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा- डेस्टिनेशन #HealthyFuture #SaveSoil की सवारी @sadhguru के साथ।”

फैंस एक्टर की सद्गुरू संग इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दे रहे है। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो सिद्धार्थ को आखिरी बार विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित फिल्म ‘शेरशाह’ में देखा जा चुका है। जिसमे वह अभिनेत्री  कियारा आडवाणी के साथ दिखाई दिए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसके अलावा उनके पास ‘थैंक गॉड’ और ‘योद्धा’ जैसी फिल्में लाइन में हैं।

पंचतत्व में विलीन हुई सुधीर मिश्रा की माँ, फिल्ममेकर को सांत्वना देने पहुंचे कई कलाकार

लीक हुआ अक्षय की फिल्म का प्लॉट, जानिए कैसे होगी कहानी

बेटी की फोटोज लीक होते ही अनुष्का का फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर कर डाला ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -