सिद्धार्थ-कियारा ने शेरशाह की शूटिंग की पूरी, फिल्म का पहला लुक आया सामने
सिद्धार्थ-कियारा ने शेरशाह की शूटिंग की पूरी, फिल्म का पहला लुक आया सामने
Share:

हिंदी सिनेमा जगत में आए हुए कियारा आडवाणी को अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है मगर वे मौजूदा वक्त में उन अभिनेत्रियों में शुमार हो गई हैं जिनके ऊपर डायरेक्टर भरोसा जता सकते हैं. बॉलीवुड में इस समय उनकी जबरदस्त डिमांड है और शाहिद कपूर के साथ वर्ष 2019 में सबसे चर्चित फिल्म कबीर सिंह में काम करने के बाद से एक्ट्रेस की और भी ज्यादा तारीफ की जा रही है. कियारा अब सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट शेरशाह मूवी में दिखाई देंगी. इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर दी गई है.

बता दे की फिल्म शेरशाह एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी. जिसकी कहानी कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन से प्रेरित होगी. इसके लिए सिद्धार्थ ने कुछ महीनों के लिए मिलैट्री की ट्रेनिंग भी ली है. धर्मा प्रोडक्शन ने ऑफिशियल ट्विटर पर इस बात की जानकारी शेयर की है. कैप्शन में लिखा- शेरशाह की शूटिंग खत्म, हिम्मत और साहस के अनूठे रंग जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर दिखाए जाएंगे. देखिए फिल्म का पहला लुक.फिल्म के फर्स्ट लुक की बात करें तो इसमें सिद्धार्थ अपने किरदार में नजर आ रहे हैं. उनकी फोटो बैकसाइड से ली गई है और वे किसी खूबसूरत लोकेशन पर खड़े नजर आ रहे हैं. फिल्म में सिद्धार्थ के अपोजिट कियारा आडवाणी हैं. इसके अलावा फिल्म में जावेद जाफरी, परेश रावल, हिमांशु मल्होत्रा मुख्य रोल में है. फिल्म का निर्देशन विष्णुवर्धन ने किया है. शेरशाह साल 2020 में रिलीज की जाएगी. फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़, पालमपुर, कश्मीर और लद्दाक में की गई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies) on

अगर सिद्धार्थ मल्होत्रा की बात करें तो एक्टर की फिल्म जबरिया जोड़ी साल 2019 में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों द्वारा मिक्सिड व्यूज मिले थे. वहीं 2019 में ही उनकी फिल्म मरजावां भी रिलीज हुई. फिल्म में रितेश देशमुख निगेटिव रोल में थे. इस फिल्म को दर्शकों द्वारा नकार दिया गया था. ये दिलम बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी. 

सुनील शेट्टी के बेटे अहान ने की बॉलिवुड में डेब्यू की तैयारी, पिता ने कहा-'उसे कोई नहीं रोक सकता'

'स्ट्रीट डांसर 3डी' के इस गाने पर स्टेप भूल गयी थी श्रद्धा कपूर, जानिये फिर क्या हुआ

इस अभिनेता संग आनंद एल राय की अगली फिल्म में नजर आएँगी सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -