सिद्धू जोन्नालगड्डा स्टारर '' डोज़ थिल्लू '' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ
सिद्धू जोन्नालगड्डा स्टारर '' डोज़ थिल्लू '' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ
Share:

एक अद्भुत टीज़र और कुछ ट्रैक्स के बाद, डीजे टिल्लू का ट्रेलर आखिरकार आउट हो गया है। सिद्धू जोन्नालगड्डा की फिल्म एक जंगली, आनंदमय और युवा यात्रा होने का वादा करती है। टीज़र ने बहुत कुछ प्रदान नहीं किया, लेकिन ट्रेलर अंततः डीजे टिल्लू की कहानी के बारे में कुछ चुपके चोटी का खुलासा करता है। यह एक ऐसी महिला के बारे में प्रतीत होता है जो एक ही समय में कई पुरुषों को डेट कर रही है। हालांकि इसे हीरो डीजे टिल्लू के नजरिए से बताया गया है।

आपको बता दें कि नेहा शेट्टी द्वारा अभिनीत फीमेल लीड तूफान के बीच में नजर आ रही है। सिद्धू की हालत ठीक है और वह हैवीवेट चैंपियन हैं। उनकी बॉडी लैंग्वेज और डायलॉग (टीजर के जरिए) की वजह से लोग तुरंत उनकी ओर आकर्षित हो गए थे। ट्रेलर के साथ, वह गति को बनाए रखता है। वे निस्संदेह एक असाधारण हैं। वहीं, टीजर थोड़ा बेहतर है।

नीचे ट्रेलर पर एक नजर डालें। डीजे टिल्लू विमल कृष्णा द्वारा निर्देशित है और फरवरी में सिनेमाघरों में हिट होने की उम्मीद है। हालांकि तारीख 11 या 12 फरवरी बताई जा रही है, लेकिन इसकी कोई औपचारिक घोषणा नहीं की गई है। डीजे टिल्लू का उद्देश्य युवा दर्शकों के लिए है, और सिनेमाघरों में वेलेंटाइन डे से बेहतर सप्ताहांत क्या हो सकता है? निराला एंटरटेनर का निर्माण सूर्यदेवरा नागा वामसी द्वारा सीथारा एंटरटेनमेंट्स बैनर के तहत किया गया है।

 

इस दिग्गज अभिनेता का 75 साल की उम्र में कैंसर के कारण निधन

कॉमेडियन अभिषेक ने सामंथा के गाने पर बनाई ऐसी वीडियो कि एक्ट्रेस ने पोस्ट को किया रिपोस्ट

मोहन बाबू स्टारर सन ऑफ इंडिया को रिलीज डेट मिली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -