Share:
मोहन बाबू स्टारर सन ऑफ इंडिया को रिलीज डेट मिली
मोहन बाबू स्टारर सन ऑफ इंडिया को रिलीज डेट मिली

बुधवार को, अनुभवी अभिनेता मोहन बाबू ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि उनकी अगली भावनात्मक फिल्म 'सन ऑफ इंडिया' 18 फरवरी को रिलीज होगी।

'सन ऑफ इंडिया' अपने निर्माण के अंतिम चरण में है, जबकि निर्माता जल्द ही पोस्ट-प्रोडक्शन औपचारिकताओं को पूरा करने पर विचार कर रहे हैं। देशभक्ति की फिल्म होने के नाते, यह उम्मीद की जाती है कि फिल्म में तीव्र भावनाएँ समाई हुई हैं, जबकि संवाद कठोर होने के लिए बिल किए गए हैं।


'सन ऑफ इंडिया' अपने निर्माण के अंत की ओर बढ़ रही है, और फिल्म निर्माताओं को उम्मीद है कि जल्द ही पोस्ट-प्रोडक्शन आवश्यकताओं को पूरा किया जाएगा। एक देशभक्तिपूर्ण चित्र के रूप में, यह उम्मीद की जाती है कि फिल्म मजबूत भावनाओं से भरी होगी, और प्रवचन कठिन होगा।

फिल्म में मोहन बाबू और प्रज्ञा जायसवाल हैं और इसका निर्देशन डायमंड रत्न बाबू ने किया है। कुछ महीने पहले रिलीज हुए टीजर को मोहन बाबू के करीबी और टॉलीवुड अभिनेता चिरंजीवी ने अपनी आवाज दी थी।

मोहन बाबू के बेटे, अभिनेता विष्णु मांचू, फिल्म का समर्थन कर रहे हैं, जबकि मोहन बाबू की बहू और विष्णु की पत्नी वेरोनिका ने फिल्म के लिए मोहन बाबू की वेशभूषा तैयार की है। फिल्म को 24 फ्रेम्स फैक्ट्री और श्री लक्ष्मी प्रसन्ना पिक्चर्स द्वारा सह-वित्तपोषित किया गया है, जिसमें मेस्ट्रो इलैयाराजा ने संगीत दिया है।

मार्च माह में इस दिन रिलीज की जाएगी RRR मूवी

जानिए कब रिलीज होगी पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती नई फिल्म

सूर्या अभिनीत 'एथरकुम थुनिंधवन' 10 मार्च को रिलीज होगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -