जैसलमेर में 7 फेरे लेंगे सिद्धार्थ-कियारा, बुक हुए लग्जरी होटल-गाड‍़ियां
जैसलमेर में 7 फेरे लेंगे सिद्धार्थ-कियारा, बुक हुए लग्जरी होटल-गाड‍़ियां
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की चर्चा हो रही है। प्रशंसकों का इंतजार समाप्त होने वाला है। वेडिंग सीजन में सिद्धार्थ एवं कियारा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। सिद्धार्थ-कियारा की शादी की डेट, वेन्यू एवं मेहमानों की लिस्ट भी तकरीबन तैयार हो चुकी है। कपल के वेडिंग फंक्शन 5 फरवरी से आरम्भ होंगे तथा 8 फरवरी तक चलेंगे। 

वही सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां जोरों से शोरों से चालू हैं। कपल की शादी में लगभग 100-125 मेहमान सम्मिलित होंगे। इस लिस्ट में कई सेलिब्रिटीज का नाम भी है। सिद्धार्थ एवं कियारा ने शादी के लिए जैसलमेर के लोकप्रिय पैलेस सूर्यगढ़ को चुना है। इस हाई प्रोफाइल शादी में करण जौहर से लेकर ईशा अंबानी जैसे मेहमान भी सम्मिलित होंगे। मेहमानों के ठहरने के लिए पैलेस के तकरीबन 84 लग्जरी कमरों को बुक किया गया है। इसके अतिरिक्त मेहमान के लिए 70 से अधिक गाड़ियां भी बुक की गई हैं, जिसमें मर्सिडीज, जगुआर से लेकर बीएमडब्ल्यू सम्मिलित हैं। 

वही सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शाही शादी का जिम्मा मुंबई की एक बड़ी वेडिंग प्लानर कंपनी को दिया गया है। होटल बुकिंग से लेकर ट्रांसपोर्टेशन तक की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। होटल मेनेजमेंट द्वारा इस शादी में आने वाले मेहमान एवं अन्य कार्यक्रम के आयोजन के लिये कई बहुत गोपनीयता बरती जा रही है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार, शादी में मेहमान के आने का सिलसिला 4 फरवरी से आरम्भ हो जाएगा। लगभग 40 लोग 4 फरवरी को मुम्बई की फ्लाइट से जैसलमेर पहुंच रहे हैं। सिद्धार्थ-कियारा की शादी के लिए जैसलमेर का पैलेस सूर्यगढ़ 4 से 8 फरवरी तक बुक हो चुका है। होटल में अलग-अलग जगह पर हल्दी, मेहंदी, संगीत और फेरों को लेकर सेट आदि बनाने और डिजाइन करने का काम भी आरम्भ कर दिया गया है। मेहमानों के लिये गाड़ियां जयपुर से मंगवाई जा रही हैं। 

उर्फी जावेद को पड़ा जोरदार मुक्का! हालत देख घबराए फैंस

फिर विवादों में घिरा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', जानिए वजह

बजट में कम किए गए मोबाइल से लेकर टीवी तक के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -