फिर विवादों में घिरा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', जानिए वजह
फिर विवादों में घिरा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', जानिए वजह
Share:

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते 15 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो के साथ-साथ दर्शक इसकी भूमिकाओं को भी बहुत पसंद करते हैं। हालांकि, बीते कुछ वर्षों से शो विवाद के चलते ख़बरों में बना हुआ है। पहले अंजलि की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा के.मेहता ने अनबन के कारण शो को अलविदा कह दिया। फिर तारक मेहता बन 14 वर्षों तक दर्शकों का मनाेरंजन करने वाले शैलेश लोढ़ा ने अचानक शो छोड़ दिया। वहीं, अब एक और विवाद सामने आ रहा है। 

मिल रही खबर के अनुसार, शो के निर्माताओं ने अब तक शैलेश लोढ़ा की फीस नहीं दी है। सूत्रों के अनुसार, "शैलेश लोढ़ा ने बीते वर्ष अप्रैल में शो को अलविदा कह दिया था। हालांकि, शो के निर्माताओं ने अब तक शैलेश की बकाया राशि नहीं दी है। बता दें, यह राशि तकरीबन छः अंकों की है। शैलेश, बीते  कई महीनों से अपने पैसे का इंतजार कर रहे हैं। मगर , निर्माता असित कुमार मोदी इस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं।”

शो से जुड़े एक अन्य सूत्र ने कहा, “यह पहली बार नहीं है जब निर्माताओं ने किसी का चेक देने में इतनी देरी की हो। अभी तक, नेहा (एक्ट्रेस नेहा के मेहता, जिन्होंने शो में अंजलि का किरदार निभाया था) के 30-40 लाख रुपये भी नहीं दिए गए हैं। यहां तक कि टप्पू की भूमिका निभाने वाले राज अनादकट (अभिनेता) को भी इसी प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ा था।” वही मीडिया से चर्चा करते हुए शैलेश लोढ़ा ने कहा, "मुझे कुछ नया बताओ। मैं अभी ट्रेवल कर रहा हूं। जब मैं वापस आऊंगा तब बात करूंगा।" 

बजट में कम किए गए मोबाइल से लेकर टीवी तक के दाम

'कंगना रनौत मेरी बेस्ट फ्रेंड...', कल हुई लड़ाई और आज बदल गए उर्फी के सुर

ब्लैक ड्रेस पहन तेजस्वी प्रकाश ने गिराई बिजलियाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -