विद्या बालन के 'बालम' हुए 43 के....
विद्या बालन के 'बालम' हुए 43 के....
Share:

बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर व बॉलीवुड की डर्टी गर्ल बोले तो हमारी विद्या बालन के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर जिनका के आज जन्मदिन है. आपको बता दे की बॉलीवुड के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर आज 43 साल के हो गए हैं. बात करे अगर सिद्धार्थ रॉय कपूर की फिल्म के बारे में तो उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मो में निर्माता व निर्देशक की पारियां खेली है. आज भी फिल्ममेकर सिद्धार्थ बॉलीवुड की पॉपुलर सेलिब्रिटीज में से एक हैं. बॉलीवुड के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर जिनका जन्म 2 अगस्त, 1974 को मुंबई में हुआ. वहीं, उनकी दूसरी पहचान एक्ट्रेस विद्या बालन के हसबैंड के तौर पर भी है.

बता दें कि विद्या उनकी तीसरी वाइफ हैं. दो तलाक के बाद सिद्धार्थ ने विद्या से शादी की थी. बतौर को-प्रोड्यूसर बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने वाले सिद्धार्थ आज सफल प्रोड्यूसर बन चुके हैं. सिद्धार्थ रॉय कपूर जिनके दोनों ही भाई बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सफलतम अभिनेता है.

जी हां हम बात कर रहे है उनके दोनों छोटे भाई आदित्य रॉय कपूर और कुणाल रॉय कपूर के बारे में जो के बॉलीवुड अभिनेता हैं. सिद्धार्थ रॉय कपूर जो के डिज्नी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. बात करे अगर उनकी पत्नी विद्या बालन के बारे में  तो जनाब बता दे कि आज भी विद्या फिल्मो पर अपनी अमिट छाप को छोड़े जा रही है. तथा जल्द ही 'बेगम जान' के बाद   उनकी एक or फिल्म 'तुम्हारी सुलु ' आने को है जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है.     

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिवंगत इंदर कुमार की प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रहे गायब

मीशा के जन्मदिन पर शाहिद की खास प्लांनिग

आनंद एल रॉय ने कहा, 'हमेशा हैप्पी रहना चाहता हूँ'

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -