विमान हादसे में शहीद के परिवार से मिलने पहुंची रक्षा मंत्री

Feb 05 2019 01:45 PM
विमान हादसे में शहीद के परिवार से मिलने पहुंची रक्षा मंत्री

बैंगलोर : शहर में हुए विमान हादसे में शहीद हुए स्क्वाड्रन लीडर के परिवारजनों से मिलने के लिए आज रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन देहरादून पहुंची। रक्षा मंत्री के साथ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिह रावत भी मौजूद रहे। शहीद सिद्धार्थ नेगी के घर सांत्वना देने के लिए रक्षा मंत्री देहरादून पहुंची। इस दौरान शहीद पायलट के आवास पर पत्रकारों की एंट्री बैन रही।

सोशल मीडिया पर हो रही आलोचनाओं से परेशान होकर एक्ट्रेस ने उठाया इतना बड़ा कदम

ऐसे हुआ था हादसा 

जानकारी के लिए बता दें कि बेंगलुरू स्थित हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड हवाई अड्डे पर भारतीय वायुसेना का मिराज 2000 प्रशिक्षक विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ था। जिसमें दो पायलट शहीद हो गए थे। इनमें से एक पायलट सिद्धार्थ नेगी देहरादून के वसंत विहार का रहने वाला था। इसी के साथ शहीद हुए स्क्वाड्रन लीडर सिद्धार्थ नेगी का अस्थि कलश सोमवार को देर अपराह्न में बंगलूरू से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचा। जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर यूनिवर्सिटी के विद्यार्थियों ने शहीद सिद्धार्थ नेगी अमर रहे के नारे बुलंद किए। 

इस राज्य में स्वाइन फ्लू ने बरपाया भयंकर कहर, अब तक कइयों की गई जान

अस्थिकलश पहुंचते ही लगे नारे 

जानकारी के लिए बता दें सोमवार को बंगलूरू से देहरादून आने वाली फ्लाइट से शहीद सिद्धार्थ नेगी की अस्थियों का कलश परिजन लेकर पहुंचे। दोपहर से ही शहीद सिद्धार्थ के रिश्तेदार, ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी का स्टाफ व विद्यार्थी और स्थानीय जनप्रतिनिधि पहुंचने लगे थे। वही बंगलूरू से दो घंटे विलंब से पहुंची फ्लाइट से शहीद का अस्थि कलश आया। 

आज से शुरू होगा यूपी विधानसभा का बजट सत्र, हंगामे की संभावना

प्रोजेक्ट डायरेक्टर के पद हैं खाली, 57 हजार रु सैलरी

उत्तरप्रदेश में इस बीमारी से बचाव के लिए चलेगा 'दस्‍तक' अभियान