इस राज्य में स्वाइन फ्लू ने बरपाया भयंकर कहर, अब तक कइयों की गई जान

Feb 05 2019 11:12 AM
इस राज्य में स्वाइन फ्लू ने बरपाया भयंकर कहर, अब तक कइयों की गई जान

शिमला : प्रदेश में स्वाइन फ्लू का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आईजीएमसी शिमला में भर्ती दो और मरीजों ने सोमवार को दम तोड़ दिया है। इसके साथ ही प्रदेश में स्वाइन फ्लू से मरने वालों का आंकड़ा 15 के पार पहुंच गया है। इसके अलावा स्वाइन फ्लू के कई नए मामले सामने आने से सूबे में पीडि़तों की संख्याओं का शतक लग चूका है। आईजीएमसी शिमला में एक कर्मचारी भी स्वाइन फ्लू की चपेट में आ गया है। 

आज सुप्रीम कोर्ट में होगी हार्दिक पंड्या और के.एल राहुल मामले में सुनवाई

ऐसे है अभी प्रदेश में स्थिति 

सूत्रों से प्राप्त जानकरी के अनुसार अस्पताल का पूरा स्टाफ अब हड़कंप की स्थिति में है। इस अस्पताल में डॉक्टर, स्टाफ और तीमारदार मास्क पहनकर आ रहे हैं। आईजीएमसी शिमला, टीएमसी टांडा, सीआरआई  कसौली में अब तक 300 से ज्यादा मरीजों के टेस्ट किए गए। वही एक मरीज को डॉक्टरों की निगरानी में आइसोलेशन वार्ड में दाखिल किया था। मरीज की तबीयत खराब होने के बाद सोमवार सुबह मरीज की मौत हो गई।

आज सुप्रीम कोर्ट में फिर होगा सीबीआई बनाम ममता, चिटफंड घोटाले की सच्चाई जानेगी जनता

पुरे देश में स्थिति ख़राब 

जानकारी के लिए बता दें उधर राजधानी में भी स्वाइन फ्लू बेकाबू होता जा रहा है। पिछले कुछ दिन के भीतर ही विभिन्न अस्पतालों में 850 रोगी भर्ती हो चुके हैं। वहीं सफदरजंग, एम्स और आरएमएल अस्पताल में 20 लोग इस बीमारी के कारण दम तोड़ चुके हैं। राजधानी में पिछले चौबीस घंटे में 45 नए लोगों में स्वाइन फ्लू के लक्षण मिले हैं।

जल्द शुरू होने वाला है सच्ची घटनाओं पर आधारित शो कोर्टरूम

अयोध्या मामला: भूमि अधिग्रहण एक्ट को लेकर दायर हुई याचिका, केंद्र सरकार के सामने बड़ा सवाल

सुनंदा पुष्कर हत्याकांड: शशि थरूर हैं आरोपित, अगर दोषी पाए गए तो 10 साल जेल