सिद्धार्थ ने शुरू अपनी अगली फिल्म की शूटिंग, शेयर किया ऐसा पोस्टर

Dec 07 2018 06:11 PM
सिद्धार्थ ने शुरू अपनी अगली फिल्म की शूटिंग, शेयर किया ऐसा पोस्टर

बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी आगामी फिल्म 'मरजावां' की शूटिंग शुरू कर दी है. इस बात की जानकारी उन्होंने एक ट्वीट से दी है जिसे उन्होंने शेयर किया है. आपको बता दें, सिद्धार्थ ने एक तस्वीर शेयर करते हुए इसकी जानकरी दर्शकों को दी. सामने आई तस्वीर में सिद्धार्थ मल्होत्रा का अलग लुक सामने आया है. लेकिन इसमें आप देख सकते हैं सिद्धार्थ का चेहरा धुंधला नजर आ रहा है. उनकी बंद मुठी में हिंदू, सिख, इस्लाम और ईसाई धर्म के टैटू बनाए हुए दिखे. मिली जानकरी के मुताबिक, फिल्म 'मरजावां' में भरपूर रोमांस के साथ साथ एक्शन का भी तड़का दर्शकों को देखने मिलेगा.  

इस तस्वीर को शेयर करने के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा- 'इश्क और इंतकाम का कोई मजहब नहीं होता है. कोई एक रब नहीं, मरजावां की शूटिंग आज से शुरू.' खबरों की मानें तो मिलाप झावेरी फिल्म मरजावां का निर्देशन कर रहे हैं. फिल्म में बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा तारा सुतारिया, रकुल प्रीत सिंह भी एहम किरदार में नजर आएंगी.  तारा सुतारिया की अभी तक कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. लेकिन वो स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में भी नज़र आने वाली हैं इसी बीच तारा को फिल्म मरजावां के लिए भी साइन कर लिया.  

अक्टूबर 2019 को फिल्म मरजावां दर्शकों के सामने होगी. इस फिल्म के जरिए मिलाप झावेरी, रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा की तिगड़ी एक बार फिर साथ काम करती हुई दिखेगी. इस फिल्म से पहले ये तीनों फिल्म एक विलेन में साथ काम करते हुए नजर आ चुके थे. यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी. फिल्म मरजावां के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ भी जोड़ी जमाते हुए दिखेंगे. इस फिल्म का नाम 'जबरिया जोड़ी' है. कुछ दिनों पहले इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था.

महिलाओं के लिए अक्षय ने कही ऐसी बात, जानकर आपको भी लग सकता है झटका!

इस मॉडल के हसीन अवतार को देखकर आप भी हो जाओगे घायल

तैमूर को जबरदस्ती स्कूल लेकर पहुंची करीना, स्कूल बैग देखकर आप हो जाएंगे हैरान