तैमूर को जबरदस्ती स्कूल लेकर पहुंची करीना, स्कूल बैग देखकर आप हो जाएंगे हैरान

Dec 07 2018 03:52 PM
तैमूर को जबरदस्ती स्कूल लेकर पहुंची करीना, स्कूल बैग देखकर आप हो जाएंगे हैरान

सैफ़ अली ख़ान और करीना के लाडले बेटे तैमूर अली खान की लोकप्रियता दिन पे दिन बढ़ती ही जा रही है. इतनी सी उम्र में भी तैमूर अपने मॉम-डैड से भी कहीं ज्यादा आगे हैं. तैमूर जब भी अपने घर से बाहर निकलते है तो मीडिया उनकी ढेर सारी फोटोज क्लिक करने लगती है और फिर तैमूर के फोटोज वायरल हो जाते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक बार फिर तैमूर की कुछ फोटोज सामने आई है जिसमे वो अपनी मम्मी करीना कपुर के साथ नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें आज करीना अपने बेटे को लेकर उन्हें स्कूल छोड़ने पहुंची थी और तभी मीडिया ने उन्हें अपने कैमरे की निगाहों में कैद कर लिया. हर बार की तरह इस बार भी तैमूर की क्यूटनेस तो नजर आई ही लेकिन इसके साथ ही सबसे ज्यादा ध्यान अगर किसी पर गया तो वो है तैमूर का स्कूल बैग. जी हाँ... तस्वीरों में आप देख सकते हैं तैमूर का स्कूल बैग भी उनकी ही तरह प्यारा है. उनके बैग पर तैमूर भी लिखा हुआ है.

इस दौरान करीना और तैमूर के साथ तैमूर की नैनी भी नज़र आईं. आपको बता दें तैमूर अपने जन्म से ही सभी के फेवरेट है और उनके नाम से ना जाने कितने ही इंस्टाग्राम अकाउंट भी बने हुए है जिसपर आए दिन तैमूर की क्यूट फोटोज वायरल होती ही रहती हैं.

लाडले बेटे तैमूर के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए करीना ने की इतनी खास प्लानिंग

पापा सैफ की गोद में चढ़कर गाय देखने पहुंचे क्यूट तैमूर

इतनी सी उम्र में तैमूर ने कर दिखाया ऐसा कारनामा, जो उनके मम्मी-पापा कभी नहीं कर पाए