भाई भतीजावाद पर जेंटलमैन का बयान
भाई भतीजावाद पर जेंटलमैन का बयान
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता हम बात कर रहे है एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में जो के जल्द ही हमे जैकलीन फर्नांडिस के संग में अपनी आगामी फिल्म 'ए जेंटलमैन' में नजर आने वाले है. बता दे की सिद्धार्थ और जैकलीन फर्नांडीज स्टारर फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ मियामी के खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माई गई बॉलीवुड की पहली एक्शन फिल्म है. फिल्म के ट्रेलर में खूबसूरत नजारों के बीच जहां एक तरफ कार दौड़ती दिखाई दे रही है, वहीं दूसरी ओर गोलीबारी हो रही है.

इससे साफ है कि फिल्म में एक्शन काफी जबरदस्त है. इससे पहले मियामी में कई हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है. वैसे भी अभी हाल ही में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर अपनी बात रखते हुए कहा है कि बॉलीवुड में ये चलन मौजूद है.

सिद्धार्थ ने माना है कि फ़िल्म इंडस्ट्री में भाई भतीजावाद मौजूद है और कई फ़िल्मी परिवार से जुड़े लोग बॉलीवुड में काम कर रहे है. लेकिन उनका मानना है कि फ़िल्मों में हर किसी की व्यक्तिगत यात्रा है और अंत में काम और मेहनत पर ही सफलता निर्भर होती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड में इन एक्टर्स और एक्ट्रेस की दोस्ती के चर्चे हर तरफ फैले हुए है

आप भी जानिए सिद्धार्थ मल्होत्रा का यह राज....

'पैडमैन' पर अक्षय का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -