शिवसेना के विरोध के बाद भी फवाद खान के सपोर्ट में आये सिद्धार्थ
शिवसेना के विरोध के बाद भी फवाद खान के सपोर्ट में आये सिद्धार्थ
Share:

शिवसेना के विरोध का सामना कर रहे पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान के समर्थन में बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा उतर चुके है. सिद्धार्थ यह 17 मामी फिल्म समारोह में सम्मिलित होने के लिए आये थे. उन्होंने कहा कि कला सारी सीमाओ और बंधनो से परे है. और सभी को अपना काम करने का पूरा अधिकार है. आपको बता दे कि शिवसेना ने महाराष्ट्र में पाकिस्तानी कलाकारों को बेन कर दिया है. और बॉलीवुड में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों माहिर खान पर फवाद खान को फिल्मो में काम न करने देने की बात कही है.

और कहा है कि जब तक जिन्दा है पाकिस्तानी कलाकरों को महाराष्ट्र की धरती पर कदम नहीं रखने देंगे. आपको बता दे कि फवाद खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा कपूर एंड सन्स में साथ काम कर रहे है. इस फिल्म में अलिया भट्ट और ऋषि कपूर भी मुख्य भूमिका में है.

मामी इवेंट में आये सिद्धार्थ ने आलिया की हालिया रिलीज फिल्म शानदार कि भी तारीफ़ की. गौरतलब है कि शिवसेना ने पिछले दिनों मुंबई में होने वाले पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली के शो को स्थगित करा दिया था. जिसको लेकर काफी विरोध भी हुआ था. अब देखना होगा कि क्या फवाद इस फिल्म को शूट कर पाते है या फिर इस फिल्म में उनकी जगह किसी और अभिनेता को लिया जायेगा. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -