रात के अन्धेरे में सिद्दार्थ के कमरे में नजर आई यह अभिनेत्री...
रात के अन्धेरे में सिद्दार्थ के कमरे में नजर आई यह अभिनेत्री...
Share:

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के चर्चित अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को तो आप जानते ही हो, खबर है कि अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में अब एक ऐसी खबर सुनने को मिल रही है कि आप भी भौचक्के रह जाएंगे. गौरतलब है कि पहले तो सिद्धार्थ का नाम अभिनेत्री आलिया के साथ ही साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ भी जुड़ चूका है. अब देखा जाए तो अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा व आलिया भट्ट के बीच सब कुछ नॉर्मल हो गया है और हाल हीं में दोनों को एक साथ वोकेशन पर जाते हुए एयपोर्ट पर कैप्चर किया था।

इसके अलावा रिसेन्टली दोनों एक साथ कार में घूमते हुए भी नज़र आए हैं। लेकिन अब ऐसी ख़बरें मिल रही हैं कि सिद्दार्थ, किसी और के साथ भी कुछ ज़्यादा ही हो रहे हैं क्लोज. आपको बता दें, इन दिनों सिड़ श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन से क्लोज हो रहे हैं, दरअसल दोनों आजकल एक साथ फिल्म बैंग बैंग के सेकेन्ड पार्ट में काम कर रहे  हैं। और हाल हि में दोनों मियामी के बीच पर अपनी अपकमिंग फिल्म के सॉन्ग को शूट करते हुए भी दिखाई दिए थे।

लेकिन ख़बरों कि माने तो इस आउटडोर शूट के दौरान सिड और जैकलीन एक दूसरे के साथ कुछ ज़्यादा ही क्लोज हो गयें हैं। दोनों एक दूसरे से मिलने के लिए एक दूसरे के रूम में भी काफी आ जा रहे थे.. वैसे फिल्म की शूटिंग से पहले भी जैकलीन ने कई बार रात के अंधेरे में सिड के घर जाकर की थी उनसे मीटिंग. हालांकि मिस फर्नांडिस कहती हैं कि वो रात में सिड के घर जाकर फिल्म की स्क्रिप्ट रीडिंग करती थीं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -